शेखावाटी में फिर दिखा बवंडर, तेज अंधड़ से सब कुछ अस्त-व्यस्त, कई जगह खंभे-पेड़ गिरे, टीन शेड उड़े

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 07:14:21 PM (IST) | Updated: May, 17 2019 07:14:22 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Rajasthan Weather : शेखावाटी में शुक्रवार शाम को बारिश से पूर्व शुरू हुई तूफानी हवाओं ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया।

सीकर।
शेखावाटी में शुक्रवार शाम को बारिश ( heavy Rain dust storm in Sikar ) से पूर्व आए रेतीले बवंडर से लोग एक बार फिर दहशत में आ गए। तूफानी हवाओं ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया। सीकर में तूफानी हवाओं की गति इतनी तेज थी कि इनके आगे कई वर्ष पुराने पेड़ उखड़ गए, वहीं जगह-जगह पेड़ों की टहनियां टूट गईं तथा दुकानों के होर्डिंग भी उड़ गए। दांतारामगढ़ में तेज हवाओं से टीन शेड उडकऱ पेड़ पर अटक गए। खाटूश्यामजी में भी कई पेड़ उखड़ गए। जिलेभर में रेतीला तूफान आधे घंटे तक छाया रहा। इसके बाद तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश शुरू हो गई। करीब एक घंटे तक बारिश का दौर जारी रहा। जिससे सडक़े भी लबालब हो गई। धूलभरी आंधी से जहां जनजीवन प्रभावित हुआ वहीं तेज हवाओं के साथ जोरदार बारिश से मौसम ठंडा हो गया। सीकर के साथ ही झुंझुनूं में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हुई है।

Read More :

सीकर में अचानक पलटा मौसम, धूल भरी आंधी के बाद तेज हवाओं के साथ शुरू हुई जोरदार बारिश

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned