scriptमटन-चिकन खाया, वेटर ने बिल देकर रुपए मांगे तो युवकों ने की मारपीट, रात को लगाई आग | Eated mutton-chicken, waiter saying money then youths beat him | Patrika News

मटन-चिकन खाया, वेटर ने बिल देकर रुपए मांगे तो युवकों ने की मारपीट, रात को लगाई आग

locationसीकरPublished: Dec 29, 2019 05:13:18 pm

Submitted by:

Vikram

मटन-चिकन खाने के बाद युवकों से बिल देकर पैसे मांगे तो वेटर की धुनाई कर डाली। धमकी देकर बिना रुपए दिए ही चले गए। रात को युवकों ने होटल में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। सुबह होटल मालिक आया तो दुकान से धुआं निकलता हुए मिला और सारा सामान जल गया।

सीकर. मटन-चिकन खाने के बाद युवकों से बिल देकर पैसे मांगे तो वेटर की धुनाई कर डाली। धमकी देकर बिना रुपए दिए ही चले गए। रात को युवकों ने होटल में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। सुबह होटल मालिक आया तो दुकान से धुआं निकलता हुए मिला और सारा सामान जल गया। पीडि़त ने उद्योग नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पीडि़त देवेंद्र पुत्र पूरणमल नायक निवासी उदयलाल की ढाणी राधाकिशनपुरा ने मुकदमा दर्ज कराया है। दासा की ढाणी फाटक के पास उसका होटल है। रात को पकंज उर्फ जॉनी पुत्र गुलजारीलाल अपने दो दोस्तों के साथ आया। उन्होंने मटन-चिकन खाया। वेटर ने थोड़ी देर के बाद ६७६ रुपए का बिल लेकर गया। वेटर ने उनसे बिल देकर रुपए मांगे तो तीनों ने हंगामा शुरू कर दिया। वेटर के साथ धक्का मुक्की करने लगे। विजय नायक ने बताया कि पकंज बिल लेकर धमकी देने लगा कि मुझसे रुपए कैसे मांगे। इसके बाद होटल में अन्य ग्राहकों से भी बदतमीजी करने लग गया। उसे काफी समझाया फिर भी रुपए नहीं देने की धमकी देने लगा। एक अन्य ग्राहक ने उनसे हंगामा नहीं करने की बात कहीं तो उसके साथ मारपीट करने लग गए। बिना रुपए दिए धमकी देकर गया कि सुबह तक कुछ नहीं बचेगा।
सुबह दुकान से धुआं निकलता मिला
विजय नायक ने बताया कि सुबह वह साढे आठ बजे होटल पर आया। शटर के नीचे से काफी धुआं निकल रहा था। उसने ताला खोलकर शटर खोला तो देखा कि काउंटर जला हुआ था। एलईड़ी टीवी सहित सारा सामान जल गया था। वह जला सामान देखकर घबरा गया। उसने उद्योग नगर पुलिस को सूचना दी। एसआई ब्रिजेश कुमार मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। इसके बाद पीडि़त ने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस तीनों युवकों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो