script VIDEO: राजस्थान में यहां पड़ा ईडी का छापा, सुबह छह बजे से जारी है कार्रवाई | ED raid here in Rajasthan | Patrika News

VIDEO: राजस्थान में यहां पड़ा ईडी का छापा, सुबह छह बजे से जारी है कार्रवाई

locationसीकरPublished: Dec 05, 2023 01:12:09 pm

Submitted by:

Sachin Mathur

ED raid in rajasthan:राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार को फिर ईडी ने छापामार कार्रवाई की है।

VIDEO: राजस्थान में यहां पड़ा ईडी का छापा, सुबह छह बजे से जारी है कार्रवाई
VIDEO: राजस्थान में यहां पड़ा ईडी का छापा, सुबह छह बजे से जारी है कार्रवाई

ED rain in sikar: राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार को फिर ईडी ने छापामार कार्रवाई की है। इस बार ये कार्रवाई फतेहपुर में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व कोषाध्यक्ष कृष्णकांत निमावत के लक्ष्मीनाथ नगर स्थित आवास पर की है। जहां सुबह छह बजे से ईडी कार्रवाई जारी है। निमावत फतेहपुर में संचालित निमावत इंटरनेशनल सीबीएसई स्कूल के निदेशक भी है। जिनके घर चार गाड़ियों में सवार होकर आई टीम गहनता से जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि ईडी की रेड किशनकांत निमावत के चार ठिकानों पर एक साथ डाली गई है।

दो दिन पहले थी शादी, लाल डायरी की चर्चा
कृष्णकांत निमावत के परिवार में दो दिन पहले ही दो शादियां थी। उनके भतीजे व भतीजी दोनों की ही शादियां साथ की गई थी। शादी के काम से निपटते ही उन्हें ईडी ने घेर लिया है। निमावत के ठिकानों पर ईडी की कार्रवाई को लाल डायरी से जोड़कर देखा जा रहा है।

डेढ महीने में ईडी की दूसरी कार्रवाई
सीकर जिले में ईडी की डेड महीने में यह दूसरी कार्रवाई है। इससे पहले 26 अक्टूबर को ईडी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा व उनके रिश्तेदार के सीकर स्थित आवास पर कार्रवाई की थी। जहां से कुछ दस्तावेज जब्त करने के बाद ईडी ने उनके बेटे को भी पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया था। इससे पहले भी शहर की एक कोचिंग पर ईडी ने छापामार कार्रवाई की थी। हालांकि दोनों ही मामले में ईडी का अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

ट्रेंडिंग वीडियो