scriptपति-पत्नी और वो…हनीट्रेप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगी, तीन गिरफ्तार | Elder duped by threatening to implicate in Honeytrap, three arrested | Patrika News

पति-पत्नी और वो…हनीट्रेप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगी, तीन गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Jan 21, 2020 09:16:07 pm

Submitted by:

Vikram

सीकर. फतेहपुर रोड पर पति-पत्नी ने घर बुलाकर हनीट्रेप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगी कर ली। महिला ने बुजुर्ग को घर पर बुलाया। छेड़छाड़ कर आरोप लगाते हुए उससे 24 हजार रुपए वसूल लिए। बाद में उससे 15 हजार रुपए भी मांग रहे थे।

honeytrap

honeytrap

सीकर. फतेहपुर रोड पर पति-पत्नी ने घर बुलाकर हनीट्रेप में फंसाने की धमकी देकर बुजुर्ग से ठगी कर ली। महिला ने बुजुर्ग को घर पर बुलाया। छेड़छाड़ कर आरोप लगाते हुए उससे 24 हजार रुपए वसूल लिए। बाद में उससे 15 हजार रुपए भी मांग रहे थे। कोतवाली पुलिस ने पति-पत्नी व दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने महिला को जेल भेज दिया, वहीं दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर दिया है। कोतवाली कन्हैयालाल ने बताया कि अनीता (28 ) पत्नी संजय कुमार व संजय कुमार (27) पुत्र मक्खनलाल निवासी वार्ड नंबर-11 मोहल्ला गणेशपुरा नवलगढ़ झुंझुनूं हाल किराएदार फतेहपुर रोड को गिरफ्तार किया है। इनके साथी दिनेश कुमार (22) उर्फ दीना पुत्र फूलचंद निवासी खटीकान प्याउ के पास फतेहपुर रोड को भी गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हनीफ भाटी (55 ) पुत्र लाल मोहम्मद भाटी निवासी खटीकान प्याउ फतेहपुर ने शिकायत दी थी। उसने बताया कि अनीता ने उसे 17 जनवरी को अपने घर पर बुलाया। घर पर अनीता, संजू व दीना ने मिलकर मारपीट की और 4 हजार रुपए छीन लिए। उसे धमकी दी कि किसी को भी बताया तो छेडछाड के मुकदमे में जेल भिजवा देंगे। बाद में वह घर चला गया। इसके बाद उन्होंने फोन पर धमकी देकर 20 हजार रुपए भी ले लिए। अब वे धमकी देकर 15 हजार रुपए की मांग कर रहे है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो