scriptचाय बेचने वाले बुजुर्ग की पत्थरों से हमला कर हत्या, बेटा घायल, समाज में भारी आक्रोश | Elderly assassinated with stones, son injured | Patrika News

चाय बेचने वाले बुजुर्ग की पत्थरों से हमला कर हत्या, बेटा घायल, समाज में भारी आक्रोश

locationसीकरPublished: Oct 13, 2020 09:22:44 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में बीती देर रात चाय की थड़ी चलाने वाले एक बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना पोलोग्राउण्ड स्थित नट बस्ती के पास की है।

चाय बेचने वाले बुजुर्ग की पत्थरों से हमला कर हत्या, बेटा घायल, समाज में भारी आक्रोश

चाय बेचने वाले बुजुर्ग की पत्थरों से हमला कर हत्या, बेटा घायल, समाज में भारी आक्रोश

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में बीती देर रात चाय की थड़ी चलाने वाले एक बुजुर्ग की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। घटना पोलोग्राउण्ड स्थित नट बस्ती के पास की है। जहां जानकारी के अनुसार ओम सिंह परिहार अपने मकान के पास ही चाय की थड़ी लगाता था। बीती रात उसके बेटे रविन्द्र का पीछे ही स्थित नट बस्ती के कुछ युवकों से विवाद हो गया था। जिसमें युवकों ने रविन्द्र पर ही हमला कर दिया। इस पर एकबारगी तो वह बचकर निकल आया। लेकिन, बाद में बस्ती के युवक उसका पीछा करते हुए उसकी दुकान तक पहुंच गए। जहां फिर रविन्द्र और उसके पिता ओम सिंह पर युवकों ने धावा बोल दिया। उन पर पथराव भी किया गया। जिसमें ओमसिंह और रविन्द्र दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां ओम सिंह ने देर रात करीब डेढ बजे दम तोड़ दिया।

पांच को लिया हिरासत में
घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया है। जिनमें से चार नामजद बताए जा रहे हैं। पुलिस आरोपियों के अलावा नजदीकी लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है।

पुलिस चौकी के पास घटी घटना
गौरतलब है कि जिस जगह मारपीट की यह घटना घटी। उसके करीब 100 मीटर में ही राणी सती पुलिस चौकी भी स्थित है। बताया जा रहा है कि रविन्द्र एक बार भागकर उस चौकी में भी गया था। लेकिन, जब वह वापस वहां से लौटा उसके बाद दुकान पर पहुंचकर युवकों ने घटना को अंजाम दे दिया।

समाज में आक्रोश, कड़ी सजा की मांग
घटना को लेकर रावणा राजपूत समाज में खासा आक्रोश है। मामले में सुबह भी समाज के काफी लोग घटना स्थल पर पहुंच गए थे। जिन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उनका कहना है कि यदि पीडि़त परिवार के साथ न्याय नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो