scriptबाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत | Elderly death due to bike collision | Patrika News

बाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत

locationसीकरPublished: Apr 10, 2021 10:44:55 am

Submitted by:

Ashish Joshi

सीकर. दादिया थाना इलाके में नवलगढ़ रोड पर बाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई। दादिया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे ने दादिया थाने में बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

बाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत

बाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत

सीकर. दादिया थाना इलाके में नवलगढ़ रोड पर बाइक की टक्कर लगने से बुजुर्ग की मौत हो गई। दादिया पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। मृतक के बेटे ने दादिया थाने में बाइक सवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एएसआइ मनीराम मामले की जांच कर रहे हैं। अनिल कुमार पुत्र अशोक निवासी बाय नवलगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि पिता अशोक कुमार 5 अप्रैल को बाइक लेकर सीकर जाने के लिए निकले थे। वहां पर एक तेजगति में बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। दोपहर को करीब तीन बजे उसके पास फोन आया और कहा कि तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया। तब वह ताउ विनोद कुमार के साथ बाइक लेकर पहुंचा। उसके पिता को एसके अस्पताल में लेकर पहुंचे। वहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
————————
बस में महिला केे बैग से 25 हजार रुपये पार
पलसाना. कस्बे से बस में बैठकर सीकर गई एक महिला के बैग से 25 हजार रुपये पार हो गए। जानकारी के अनुसार पलसाना निवासी कृष्णा अग्रवाल पत्नी प्रदीप अग्रवाल शुक्रवार सुबह सवा दस बजे के करीब पलसाना बस स्टैंड से बस से सीकर पहुंची। सीकर में बस से उतरकर शीतला चौक पहुंच महिला कृष्णा ने जब अपना बैग संभाला तो बैग से पर्स गायब मिला। पर्स में 25 हजार रुपये थे। कृष्णा ने बाद में इस संबंध में उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो