व्यापारी के साथ अश्लील वीडियो बनवाने वाली इंजीनियर युवती गिरफ्तार

हरियाणा के पंचकुला के कोयला व्यापारी दिनेश अग्रवाल के साथ अश्लील वीडियो बनवाकर उसे हनीट्रेप में फंसा कर बंधक बनाने वाली शातिर युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

By: Sachin

Published: 30 Dec 2020, 11:23 AM IST

सीकर. हरियाणा के पंचकुला के कोयला व्यापारी दिनेश अग्रवाल के साथ अश्लील वीडियो बनवाकर उसे हनीट्रेप में फंसा कर बंधक बनाने वाली शातिर युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 26 साल की युवती इंजीनियरिंग की छात्रा है। वारदात में शामिल मास्टरमाइंड नवलगढ़ के व्यापारी की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ़्तार कर लिया था। उद्योगनगर थानाधिकारी पवनकुमार चौबे ने अंजुला पुत्री रघुवीरसिंह जाट निवासी कुमावास झुंझुनूं को गिरफ्तार किया है। पुलिस 25 दिनों से आरोपी युवती की तलाश कर रही थी। उन्होंने बताया कि तीन दिसम्बर को हरियाणा पुलिस की एसटीएफ टीम से सूचना मिली कि सीकर में व्यापारी दिनेश अग्रवाल पुत्र रामचंद्र निवासी पंचकूला को बंधक बना रखा है। उसके परिवार से फोन कर 15 लाख रुपए की डिमांड की जा रही है। इस पर उद्योगनगर थाना पुलिस हरियाणा एसटीएफ के साथ मिलकर लोकेशन के आधार पर तिरूपति नगर में एक फ्लैट पर पहुंची। जहां बंधक व्यापारी को मुक्त करवाकर आरोपी मनीष सैनी पुत्र अशोक निवासी नवलगढ़ झुंझुनूं व विक्रम जाट पुत्र शीशराम निवासी गुढागौडजी झुंझुनूं को गिरफ्तार कर लिया था। अन्य आरोपी फरार हो गए थे।


युवती ने फोन पर मैसेज भेज कर की दोस्ती
युवती ने करीब एक साल पहले कोयला व्यापारी से सबसे पहले रॉंग नंबर के बहाने फोन किया। इसके बाद दोनों बीच मैसेज व बातों का सिलसिला शुरू हुआ। जो दोस्ती में बदल गई। इसके बाद युवती ने कोयला व्यापारी से परिचित के पास जोधपुर में दो ट्रक कोयला भिजवाने को कहा। व्यापारी ने दो ट्रक कोयले के जोधुपर में भिजवाए। काफी दिनों तक व्यापारी कोयले के रुपए मांगता रहा। युवती ने रुपए नहीं दिए।

सालासर में बनाए अश्लील वीडियों
युवती ने व्यापारी को जाल में फंसाने के लिए सालासर में मिलने के लिए बुलाया। वहां पर होटल के कमरे में युवती ने व्यापारी के साथ अश्लील वीडियों बना लिए। उसने मनीष को पहले ही कमरे में छिपा दिया। मनीष सैनी नवलगढ़ व्यापारी के ननिहाल का रहने वाला है और उसने ही उसे युवती के साथ में भेजा था। मनीष ने छिप कर व्यापारी के फोटो व वीडियों बनाएं। व्यापारी को वीडियों वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लग गए। युवती ने उससे डेढ़ करोड रुपए मांगे। व्यापारी को बुलाकर बंधक बना लिए। 15 लाख रुपए में युवती ने सौदा तय किया।


नवलगढ़ के व्यापारी के जीजा का था फ्लैट

पुलिस को जांच में पता लगा कि नवलगढ़ के व्यापारी भीमराज सैनी ने ही हनीटे्रप में फंसा कर रुपए ऐंठने की पूरी योजना बनाई थी। उसने ही युवती के साथ दोनों युवकों को वीडियों बनाने और बंधक बनाने के लिए साथ में लगाया था। तिरूपतिनगर के जिस फ्लैट में कोयला व्यापारी दिनेश को बंधक बना कर रखा गया था। वह फ्लैट नवगलढ़ के व्यापारी भीमराज के जीजा का ही था। पुलिस अब फ्लैट मालिक से भी घटना को लेकर पूछताछ करेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned