scriptहाइवे पर हुआ धमाका, जान बचाकर भागे राहगीर | Explosion on the highway, passersby escaped after saving their lives | Patrika News
सीकर

हाइवे पर हुआ धमाका, जान बचाकर भागे राहगीर

हाईवे पर विद्युत विभाग की डीपी में अचानक धमाके के साथ आग लग गई। डीपी का तेल चारों ओर फै लने से आग इतनी भयंकर फैल गई कि आधा घंटे तक लपटें 25 फि ट तक पहुंच गई।

सीकरSep 16, 2019 / 05:29 pm

Gaurav

हाइवे पर हुआ धमाका, जान बचाकर भागे राहगीर

हाइवे पर हुआ धमाका, जान बचाकर भागे राहगीर

रानोली. कस्बे के कोछोर मोड़ के पास हाईवे पर विद्युत विभाग की डीपी में अचानक धमाके के साथ आग लग गई। डीपी का तेल चारों ओर फै लने से आग इतनी भयंकर फैल गई कि आधा घंटे तक लपटें 25 फि ट तक पहुंच गई। इससे वहां खड़े यात्रियों ने भागकर जान बचाई। गनीमत रही कि आग 20 फि ट दूर स्थित टायरों के शोरूम तक नही पहुंची अन्यथा बाहर पड़े टायरों से बड़ा हादसा हो जाता। इस दौरान पुलिस मौके पर पहँुच गई किन्तु विद्युत विभाग का कोई अधिकारी नही पहुंचा। इससे दुकानदारों में गहरा आक्रोश व्याप्त है। दुकानदारों ने डीपी को अन्यत्र स्थापित करने की मांग की है।
एक साल में यह तीसरी घटना
व्यवसायी झाबरमल भामू ने बताया कि एक साल में यह तीसरी घटना है। डीपी के पास खड़ा सांवरमल सैनी पूरा तेल में भीग गया। रोड पर तेल फै ल जाने से चार बाइक सवार फि सल कर गिर पड़े । ग्रामीणों ने अपने स्तर पर मिट्टी डाल कर चिकनाई को खत्म किया। देर रात तक हरनाथ सिंह की ढ़ाणी सहित कई दुकानों में अंधेरा रहा।
जेसीबी की टक्कर से मजदूर की मौत
नीमकाथाना/मावंडा. सदर थाना अंतर्गत गांव मावंडा के पास स्थित बालाजी क्रेशर पर काम करते समय जेसीबी की टक्कर से एक मजदूर की मौत हो गई। सदर थाना एसआई कैलाश चंद ने बताया बरेली (उ.प्र.) निवासी मो. फरियाद (21) क्रेशर पर मजदूरी करता था। रविवार सुबह काम करने के दौरान जेसीबी की टक्कर से घायल हो गया। जिसको कपिल चिकित्सालय में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई ने सदर थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
दोनों आरोपियों को भेजा जेल
अजीतगढ़. अजीतगढ़ पुलिस ने शनिवार की रात पॉक्सो एक्ट के मामले में गिरफ्तार चिताई निवासी शक्ति सिंह उर्फ सतवीर सिंह व गणेश्वर की ढाणी बावड़ी निवासी बलवीर सिंह को रविवार को सीकर न्यायाधीश के समक्ष पेश किया गया। जहां से दोनों को न्यायालय ने सीकर जेल भेजने के आदेश दिए।

Home / Sikar / हाइवे पर हुआ धमाका, जान बचाकर भागे राहगीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो