scriptकरोड़ों की लागत से बने प्रदेश के इस एयर कंडीशनर बस स्टैंड से चलेगी एक्सप्रेस बसें | express bus will run from murarka AC bus stand laxmangarh sikar | Patrika News

करोड़ों की लागत से बने प्रदेश के इस एयर कंडीशनर बस स्टैंड से चलेगी एक्सप्रेस बसें

locationसीकरPublished: Sep 27, 2019 02:43:20 pm

Submitted by:

Naveen

लगभग 5 करोड़ की लागत से भामाशाह काशीप्रसाद मुरारका की ओर से बनाए गए नवीन बस स्टैंड ( Murarka Bus Stand Laxmangarh ) पर स्थाई रूप से एक्सप्रेस बसों का संचालन जल्द शुरू हो जाएगा।

करोड़ों की लागत से बने प्रदेश के इस एयर कंडीशनर बस स्टैंड से चलेगी एक्सप्रेस बसें

करोड़ों की लागत से बने प्रदेश के इस एयर कंडीशनर बस स्टैंड से चलेगी एक्सप्रेस बसें

लक्ष्मणगढ़.

लगभग 5 करोड़ की लागत से भामाशाह काशीप्रसाद मुरारका की ओर से बनाए गए नवीन बस स्टैंड ( Murarka Bus Stand Laxmangarh ) पर स्थाई रूप से एक्सप्रेस बसों का संचालन जल्द शुरू हो जाएगा। पत्रिका की ओर से आमजन की समस्या को उठाए जाने के बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने लोगों को राहत देने के लिए योजना बना ली है। प्रशासन की हरी झंडी मिलते ही एक्सप्रेस बसों का संचालन शुरू कर दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि भामाशाह की ओर से बनाए गए स्टैंड पर पिछले दो साल से रोडवेज की एक्सप्रेस बसों के नहीं रुकने की शिकायत का पत्रिका ने अपने 8 सितम्बर, 9 सितम्बर व 17 सितम्बर के अंकमें सीरीज के रूप में प्रकाशन किया था।


ये रहेगी व्यवस्था

सीबी मुरारका चैरिटेबल ट्रस्ट के सौंजन्य से लक्ष्मणगढ़ में जन सुविधार्थ निर्मित बस स्टैण्ड से सभी डिपों की एक्सप्रेस बसों के संचालन के लिए व्यवस्था कर दी गई है। बसों के संचालन के लिए रोडवेज की ओर बाईपास पर पुलिया के पास दो परिचालकों की ड्यूटी लगाई जाएगी।


रोडवेज प्रशासन लक्ष्मणढ़ के नए बस स्टैंड से एक्सप्रेस बसों के संचालन की पूरी तैयारी कर ली है। जिला प्रशासन को इसके बारे में पत्र लिख दिया है। प्रशासन का सहयोग मिलते ही यात्रियों को सुविधा का लाभ मिलने लगेगा। -चन्द्र शेखर महर्षि, चीफ डिपों मैनेजर, रोडवेज डिपो, सीकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो