सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर राजू ठेहट की अपडेट हो रही facebook, जानकारी से पुलिस भी है अनजान

सेंट्रल जेल में बंद गैंगस्टर राजू ठेहट की अपडेट हो रही facebook,  जानकारी से पुलिस भी है अनजान

Vishwanath Saini | Updated: 20 May 2018, 11:59:30 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

जयपुर जेल में बंद सीकर जिले के गैंगस्टर राजू ठेहट की फेसबुक अपडेट हो रही है

सीकर/ कुचामन. जयपुर जेल में बंद सीकर जिले के गैंगस्टर राजू ठेहट की फेसबुक अपडेट हो रही है। अपडेट हो रही ठेहट की फेसबुक पर आईडी पर चार हजार से अधिक फ्रेंड हैं, जो अपडेट पर लाइक्स व कमेंट कर रहे हैं। आनन्दपाल की मौत के 9 माह बाद अब राजू ठेहट की फेसबुक आइडी अपडेट होने की खबर है। इसे कौन चला रहा है। इसकी जानकारी से पुलिस भी अभी अनजान है। सूत्रों के अनुसार शुक्रवार रात को फेसबुक पर राजू ठेहट की फोटो अपलोड हुई।


इससे पहले 16 मई को फोटो अपलोड करने की जानकारी थी। इससे पहले आनन्दपाल के नाम से भी कई फेसबुक आइडी व पेज चलाए जाने की सूचनाएं मिल रही थी। उल्लेखनीय है कि राजू ठेहट लंबे समय से जयपुर सेंट्रल जेल में बंद है और इस पर हत्या, लूट सहित करीब 6 वारदातों के आरोप हैं। गैंग के कई गुर्गे भी फिरौती, लूट आदि के मामलों में जेल जा चुके हैं।

 

मामले की जांच होगी
फेसबुक आइडी चलना बड़ी बात नहीं है, कोई भी चला सकता है। फिर भी मामले की जांच की जाएगी।
- विद्या प्रकाश, पुलिस उपाधीक्षक, कुचामन

 

 

news -राजस्थान में यहां रात को हो गया तनाव, आधे घंटे तक बरसे पत्थर, देखें एक्सक्लूसिव फोटो

 

इस बार लड़ेंगे आर पार की लड़ाई
नीमकाथाना. गुर्जर आंरक्षण को लेकर शहर के वीर गुर्जर छात्रावास में शनिवार को तहसील अध्यक्ष फूलचंद खटाणा की अध्यक्षता में महापंचायत हुई। इसमें सीकर, कोटपुतली, खेतड़ी सहित कई गांवों के सैकड़ों लोग थे। राजपाल डोई सहित कई वक्ताओं ने कहा कि आरक्षण हमारा हक है और हम इसे लेकर रहेंगे। 23 मई को आला कमान करणल किरोड़ी सिंह बैंसला के आदेश के अनुसार शहर में आंदोलन किया जाएगा। इस बार समाज सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ेगा। महापंचायत को प्रवक्ता मुकेश कसाणा, पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर, उमराव पंडाली, सरपंच कालूराम, शिवचरण ने सम्बोधित किया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned