scriptधोद एसडीएम के नाम से फर्जी वाहन अनुमति, पुलिस अभी तक नहीं पहुंची शातिर तक | Fake vehicle permission in the name of Dhod SDM | Patrika News

धोद एसडीएम के नाम से फर्जी वाहन अनुमति, पुलिस अभी तक नहीं पहुंची शातिर तक

locationसीकरPublished: Apr 01, 2020 07:29:36 pm

Submitted by:

Ajay

दादरी तक जाने की कर ली अनुमति जारी

लॉकडाउन के बीच स्टूडेंट्स को मिली सूचना - एग्जाम देने आ सकते कॉलेज, मैसेज वायरल होते ही मचा हड़कंप

लॉकडाउन के बीच स्टूडेंट्स को मिली सूचना – एग्जाम देने आ सकते कॉलेज, मैसेज वायरल होते ही मचा हड़कंप

सीकर. एक तरफ बेहद आवश्यक कार्य के लिए मजबूर लोगों को अनुमति नहीं मिल रही है। दूसरी तरफ कुछ लोग अधिकारियों की ओर से जारी अनुमति पत्र में एडिटिंग कर सरेआम सडक़ों पर दौड़ रहे है। ऐसा ही ताजा मामला सामने आया है। धोद उपखंड अधिकारी राजपाल यादव के नाम से किसी ने दादरी तक जाने की अनुमति जारी कर ली। एसडीएम का मानना है कि शातिर ने सॉफ्टवेयर की मदद से पहले से जारी अनुमति पत्र से पूरा मैटर कॉपी किया गया। सोशल मीडिया पर यह सूचना वायरल हुई तो एसडीएम ने इसकी जांच कराई। सामने आया कि यह अनुमति उनके कार्यालय से जारी नहीं हुई। इस पर सदर थानाधिकारी को कार्रवाई के लिए लिखा है। पुलिस ने बताया कि संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। लेकिन अभी शातिर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है।

अपनों को छोड़…चिकित्सा विभाग की टीम बनी योद्धा
घर-घर सर्वे में जुटी अब तक
सीकर. कोरोना वायरस की जंग के बीच सरकारी चिकित्सकों के साथ नर्सिंग कर्मचारी भी योद्धा बनकर मैदान में खड़े है। पिछले कई दिनों से घरों में अपनों को छोडकऱ यह दुगने उत्साह के साथ काम में जुटे है। चिकित्सक व नर्सिंग स्टाफ के साथ अन्य कर्मचारी गांव-ढाणियों में जाकर सर्वे में भी जुटे है। इधर, कोरोना वायरस को हराने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस व चिकित्सा विभाग की ओर से मंगलवार को दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों की पहचान की गई। एसके अस्पताल के क्वैंरटाइन में बुधवार को दो नए मरीज भर्ती हुए। दूसरे राज्यों से आए लोगों को सरकारी स्कूलों में आइसोलेट किया जा रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रींगस की टीम ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में अन्य राज्यों से आए व्यक्तियों की थर्मल गन से जांच की गई। रींगस में बाहर से आए करीब 65 लोगों की स्वास्थ की जांच की गई। झुंझुनूं जिले के मुकुन्दगढ, नवलगढ सहित कई कस्बों में आए लोगों को गोकुलपुरा के राजकीय स्कूल में आइसोलेट किया गया है। यह सभी लोग झुंझुनूं जिले में मजदूरी का काम करते थे और मध्यप्रदेश के रहने वाले है। यहां पर करीब 20 जनों को आइसोलेट किया गया है। स्कूलों में ठहराए गए लोगों नजर रखने के लिए शिक्षकों की भी ड्यूटी लगाई गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो