शेखावाटी के इस किसान की चली गई जान, वजह चौंका देने वाली

फतेहपुर बीड़ में मिले पांच दिन पुराने शव की शिनाख्त, मंडावा के किसान का था शव, किसान क्रेडिट कार्ड के लोन को नहीं चुकाने से था परेशान

By: vishwanath saini

Published: 11 Sep 2017, 06:02 PM IST

फतेहपुर बीड़ में मिले पांच दिन पुराने शव की शिनाख्त, मंडावा के किसान का था शव, किसान क्रेडिट कार्ड के लोन को नहीं चुकाने से था परेशान

फतेहपुर. बीड़ में मिले पांच दिन पुराने शव की रविवार को शिनाख्त हो गई। शव झुंझुनूं के मंडावा इलाके के एक किसान का था। जिसने कर्ज से तंग आकर आत्महत्या कर ली।

किसान 12 लाख रुपए के कर्जे में था और पांच दिन पहले ही घर से निकल गया था। परिजनों ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि वह कर्ज की वजह से मरा है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम फतेहपुर बीड़ में युवक का शव मिला था। शव पांच दिन पुराना था जिसे श्वानो ने क्षत विक्षत कर दिया था। उसकी शिनाख्त के लिए प्रदेश के सभी थानों में सूचना दी गई।

रविवार को उसकी शिनाख्त झुंझुनूं के मंडावा थाना इलाके के मोडसर गांव निवासी सुनील पुत्र विद्याधर जाट के रूप में हुई। फतेहपुर आए परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह कर्ज से परेशान था। पहले उस पर किसान क्रेडिट कार्ड का कर्ज था और इसी वजह से वह बीमार रहने लग गया था।


पांच लाख रुपए बकाया था किसान क्रेडिट कार्ड के


परिजनों ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया है कि सुनील पर किसान क्रेडिट कार्ड के पांच लाख रुपए का कर्ज था जो अवधि पार हो गया था। वह इस कर्ज को लेकर काफी परेशान रहने लगा था और इसी वजह से डिप्रेशन में आ गया। इसके बाद उसे अल्सर हो गया था।


बीमारी पर खर्च हो गए थे सात लाख


कर्ज की वजह से सुनील को अल्सर हो गया था। इसका परिजनो ने सीकर जयपुर सहित कई जगह इलाज करवाया था। इलाज पर सात लाख रुपए खर्च हो गए थे। 12लाख का कर्जा होने के कारण वह काफी दिन से परेशान था। पांच दिन पहले घर से बिना बताए निकल गया था। परिजनो ने कई जगह तलाश किया लेकिन पता नहीं चल पाया।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned