scriptसंकल्प रैली में किसानों ने भरी हुंकार | Farmers meeting in sharimadhopur sikar | Patrika News

संकल्प रैली में किसानों ने भरी हुंकार

locationसीकरPublished: May 30, 2018 03:21:41 pm

Submitted by:

vishwanath saini

इलाके के ग्राम गोमावाली में मंगलवार को चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर किसान राज संकल्प रैली का आयोजन किया गया।

Farmers meeting in sharimadhopur sikar

Farmers meeting in sharimadhopur sikar

श्रीमाधोपुर/अजीतगढ़.

इलाके के ग्राम गोमावाली में मंगलवार को चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि पर किसान राज संकल्प रैली का आयोजन किया गया। जिसमें किसानों ने किसान प्रत्यासी को वोट देने की हुंकार भरी। कार्यक्रम संयोजक किसान महापंचायत के प्रदेश महामंत्री सुन्दर लाल भावरिया ने बताया कि बनवारी लाल बोहरा की अध्यक्षता में हुई सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष रामपाल जाट ने किसानों को किसान राज लाने के लिए अपना मत किसान प्रत्यासी को देने का संकल्प दिलाया।


जाट ने कहा कि उपनिवेशवादी चरित्र समाप्त कर कृषि में स्वालंबन लाना होगा, जिसके लिए जहां उत्पादन वहीं निर्माण को बढावा देते हुए उद्योगों की गांवों स्थापना किया जाए, हर खेत को पानी व हर हाथ को काम दिया जाए। जिससे युवा तनाव मुक्त हो व हर मां बाप की चिन्ता मिट सके।

 

कार्यक्रम को जिलाध्यक्ष रणजीत मील, अलवर जिलाध्यक्ष हरिराम जाटव, सुरेश बिजराणियां, मुसदी लाल यादव, प्रदीप यादव महेन्द्रगढ़ हरियाणा समेत अनेक वक्ताओ ने संबोधित किया। इधर, इलाके की ग्राम पंचायत मऊ स्थित सीकर रेजिडेन्सियल ग्लोबल स्कूल में चौधरी चरण सिंह की पुण्य तिथि मनाई गई। भाजपा किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष श्याम चौधरी ने संबोधित किया।

शिश्यू. रानोली बस स्टैण्ड स्थित एसबीआईआईटी कम्प्यूटर एकेडमी में पूर्व प्रधानमंत्री चौ. चरणसिंह की पुण्यतिथि मनाई।

 

चीपलाटा पहुंची अधिकार दल यात्रा


थोई. डीएसपी अधिकार दल यात्रा थोई थाना इलाके के चीपलाटा गांव में पहुंची। इस दौरान ग्रामीणों ने यात्रा का स्वागत किया। माटी चौपाल कार्यक्रम के दौरान पार्टी प्रदेशाध्यक्ष शिवभगवान सारड़ीवाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि श्रीमाधोपुर विधानसभा क्षेत्र में सिर्फ दो जातियों के उम्मीदवारो ने विधायक पद पर कब्जा कर रखा है। आजादी के 70 साल बाद भी क्षेत्र पानी जैसी मूल भूत सुविधाओं से वंचित है। इस बार डीएसपी पार्टी 35 बिरादरी को साथ लेकर राजनीतिक अत्याचार खत्म करेगी। पार्टी के महासचिव अजय कुमार थोई ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों लोगों ने कांग्रेस व बीजेपी को छोड़कर डीएसपी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यकत्र्ता यशराज कुमावत को खेलकूद मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो