scriptससुर ने बहू के साथ की हद पार, पति और सास यूं देते रहे साथ | father in law try to rape with daughter in law for dowry sikar | Patrika News

ससुर ने बहू के साथ की हद पार, पति और सास यूं देते रहे साथ

locationसीकरPublished: May 20, 2019 04:57:20 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले के थोई में एक विवाहिता नेे दहेज के लिए अपने पति, सास-ससुर पर मारपीट व उसके साथ रेप व आत्महत्या करने को मजबूर करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है।

सीकर जिले के थोई में एक विवाहिता नेे दहेज के लिए अपने पति, सास-ससुर पर मारपीट व उसके साथ रेप व आत्महत्या करने को मजबूर करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है।

दहेज के लिए बहू के साथ ससुर ने की हद पार, पति और सास यूं देते रहे साथ

सीकर।
सीकर जिले के थोई में एक विवाहिता नेे दहेज के लिए अपने पति, सास-ससुर पर मारपीट व उसके साथ रेप व आत्महत्या करने को मजबूर करने का मामला पुलिस में दर्ज हुआ है। पीडि़ता के अनुसार शनिवार को उसके पति और सास ससुर ने मिलकर उसको दहेज लाने की बात को लेकर लोहे की रॉड से मारपीट की। विवाहिता ने बताया कि उसकी शादी 13 दिसम्बर 2015 को घसीपुरा निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष दहेज में रुपए लाने के लिए रोजाना परेशान करते थे। पति रुपए नहीं लाने पर तलाक की धमकी देता है। विवाहिता का आरोप है कि दो साल पहले उसकी सास ने कीड़े मारने की दवा पिला दी थी जिसका इलाज निजी अस्पताल में करवाने पर जान बच गई। वहीं ससुर बलात्कार करने की कोशिश करता है और पीहर में अपने मां-बाप को बताने पर आत्महत्या करने पर मजबूर करते है। पीडि़ता ने बताया कि शादी के बाद से ही पति, ससुर और सास का क्रूरतापूर्वक व्यवहार सह रही थी। सभी उससे मारपीट करते थे। पीडि़ता ने बताया शनिवार रात रॉड से की गई पिटाई से उसे काफी चोट आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो