script

बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या

locationसीकरPublished: May 12, 2021 11:40:09 am

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता था। मां से यह बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी।

बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या

बेटी को हवस का शिकार बनाता था पिता, मां की शिकायत पर पुलिस पहुंचने से पहले की आत्महत्या

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक पिता अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बनाता था। मां से यह बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने पुलिस को इसकी शिकायत दी। इस पर पुलिस जब उसे पकडऩे पहुंची तो वह फंदे पर झूलता हुआ मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, मृतक के परिजनों ने उसकी पत्नी व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है।


सौतेली बेटी को हवस का शिकार
जानकारी के अनुसार मृतक ने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी के पहले से एक बेटी है। दूसरी पत्नी ने ही चूरू जिले के सरदारशहर में अपने रिश्तेदार के यहां जाकर पुलिस में अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसमें उसने अपने पति पर सौतेली बेटी से बलात्कार का आरोप लगाया। इस पर वहां से जीरो नंबरी एफआईआर काटकर जिले के संबंधित थाने में भेजी गई। लेकिन पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही आरोपी युवक घर के पास पेड़ पर फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने शव को उतरवाकर उसका पोस्टमार्टम करवाया।

पत्नी पर आरोप
इधर, मामले में बेटी से बलात्कार के आरोपी पिता के परिजनों ने उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसमें पत्नी व अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस ने मामले की गहन जांच में जुट गई है।

पत्नी को दिए दो लाख रुपए
चला. प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना बीमा धारक हितग्राही के स्वजनों के लिए वरदान साबित हो रही है। सांसद आदर्श ग्राम के 40 वर्षीय प्रकाशचंद की मौत हो गई थी। परिवार में कोई कमाने वाला नहीं है, बच्चे छोटे-छोटे और पत्नी है। प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना के तहत उनके परिवार को दो लाख रूपये की सहायता मिली। बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक में मंगलवार को शाखा प्रबंधक सीएम लूणीवाल ने प्रकाश की पत्नी मंजू देवी को दो लाख का चेक दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो