scriptफाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, सीसीटीवी में कैद हुए चार बदमाश | Finance company employee robbed | Patrika News

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, सीसीटीवी में कैद हुए चार बदमाश

locationसीकरPublished: Jul 03, 2020 04:57:18 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के रानोली इलाके के जीणमाता के पास गुरुवार दोपहर एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को बाइक सवार चार युवकों ने लूट लिया।

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, सीसीटीवी में कैद हुए चार बदमाश

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट, सीसीटीवी में कैद हुए चार बदमाश

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रानोली इलाके के जीणमाता के पास गुरुवार दोपहर एक फाइनेंस कम्पनी के कर्मचारी को बाइक सवार चार युवकों ने लूट लिया। लुटेरों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से करीब 25 हजार रुपये, मोबाइल व अन्य सामान लूट लिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इलाके के सीसीटी कैमरे खंगाले तो आरोपी कैमरे में कैद मिले। जिसमें वह लूट के बाद कोछोर गांव की तरफ भागते दिखे।

 

मुकदमा दर्ज, जांच शुरू


रानोली थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी ने बताया कि अलवर के नूनिया खेड़ी निवासी दीपेन्द्रसिंह ने मामला दर्ज करवाया है। जिसमें बताया है कि वो भारत फाइनेंस कम्पनी में काम करता है। दोपहर में वो कलेक्शन के रुपये लेकर बाइक से जीणमाता रोड से जा रहा था। इस दौरान काजल शिखर मोड़ के पास दो बाइकों पर सवार होकर आए चार युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उसका बैग छीन ले गए। बैग में करीब पच्चीस हजार रुपये, मोबाइल व एक टेबलेट था। आरोपी बाद में वहां से भाग छूटे। इसके बाद पीडि़त ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास के क्षेत्र में लगे हुए सीसी टीवी कैमरे खंगाले तो आरोपी युवक कोछोर की तरफ जाते हुए दिखे है। पुलिस ने पीडि़त की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

अजबपुरा में कंटेनर में रखकर बेची जा रही थी अवैध शराब


पलसाना. अजबपुरा गांव में बुधवार रात को रानोली पुलिस ने नदी के पास कंटेनर में रखकर बेची जा रही हजारों रुपयों की अवैध शराब बरामद की है। इस दौरान आरोपी पुलिस को आते देख अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग छूटा। पुलिस ने मौके से नकदी व एक बाइक के साथ ही चार मोबाइल भी बरामद किए है। थानाधिकारी राजेश कुमार डूडी ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान मुखबीर से सूचना मिली थी कि अजबपुरा नदी में अवैध शराब बेची जा रही है। इसके बाद मौके पर पहुंचे तो अबजपुरा के बाहर नदी में एक कंटेनर रखा हुआ था। जिसमें एक आदमी बैठा हुआ था। पुलिस को आते देखकर कंटेनर में बैठा हुआ व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर खेतों की तरफ भाग गया। बाद में पुलिस ने कंटेनर की तलाश ली तो कंटेनर में भारी शराब व एक कॉर्टन में शराब बिक्री के 5160 रुपये व चार मोबाइल भी रखे हुए मिले। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक भी जब्त की है। थानाधिकारी ने बताया कि कंटेनर में मिली शराब को लेकर किसी प्रकार का लाइसेंस नही मिलने पर पुलिस ने अवैध शराब व नकदी के साथ ही बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं आरोपी भागचन्द पुत्र नारायण मीणा निवासी अजबपुरा के खिलाफ आबाकारी अधिनियम के तहत अवैध शराब बिक्री का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो