scriptVIDEO: राजस्थान में यहां चलती बोलेरो कैंपर में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से ऐसे टला बड़ा हादसा | fire in bolero camper in ajitgarh driver jumping from car breaking | Patrika News

VIDEO: राजस्थान में यहां चलती बोलेरो कैंपर में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से ऐसे टला बड़ा हादसा

locationसीकरPublished: Apr 01, 2019 11:00:23 am

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले के अतीजगढ़ इलाके में सोमवार को सुबह अचानक एक चलती बोलेरो कैंपर में आग लग गई और देखते देखते ही कैंपर पूरी तरह जल गई।

सीकर जिले के अतीजगढ़ इलाके में सोमवार को सुबह अचानक एक चलती बोलेरो कैंपर में आग लग गई और देखते देखते ही कैंपर पूरी तरह जल गई।

राजस्थान में यहां चलती बोलेरो कैंपर में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से ऐसे टला बड़ा हादसा

सीकर।
सीकर जिले के अतीजगढ़ इलाके में सोमवार को सुबह अचानक एक चलती बोलेरो कैंपर में आग लग गई और देखते देखते ही कैंपर पूरी तरह जल गई। बता दें घटना सोमवार को सुबह 7.30 बजे की है जब एक युवक कैंपर लेकर अजीतगढ़ की तरफ आ रहा था। इस दौरान शाहपुरा सडक़ मार्ग पर हादसा हो गया। गनीमत रही कि चालक ने धूआं उठता देख गाड़ी से कूद गया। जिससे उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार शाहपुरा सडक़ मार्ग पर स्थित 132 केवी विद्युत स्टेशन के सामने सोमवार सुबह 7.30 बजे अचानक एक चलती बोलेरो कैंपर में आग लग गई। अजीतगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी गिरधारी लाल ने बताया कि खटकड़ निवासी राजेंद्र प्रसाद यादव किसी काम से अपनी बोलेरो कैंपर गाड़ी से अजीतगढ़ की तरफ आ रहे थे। अचानक कस्बे के शाहपुरा सडक़ मार्ग पर स्थित 132 केवी विद्युत स्टेशन के सामने गाड़ी में अचानक आग लग गई। जिस कारण चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची अजीतगढ़ पुलिस ने पानी का टैंकर बुलाकर आग पर काबू पाया लेकिन जबतक गाड़ी पूरी तहर से जल चुकी थी। चौकी प्रभारी ने बताया कि संभावना जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण यह आग लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो