scriptVIDEO : चलती कार में लगी आग, जयपुर-सीकर रोड पर मची अफरा-तफरी, आग से घिरे चालक ने यूं बचाई जान | Fire in car in jaipur sikar road at Bawri village Bus stand | Patrika News

VIDEO : चलती कार में लगी आग, जयपुर-सीकर रोड पर मची अफरा-तफरी, आग से घिरे चालक ने यूं बचाई जान

locationसीकरPublished: Jan 27, 2018 10:29:04 am

Submitted by:

vishwanath saini

कार रींगस से सीकर की तरफ जा रही थी। इस दौरान बावड़ी बस स्टैण्ड के पास कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर खाई में पलट गई।

Fire in car

सीकर. जयपुर-सीकर रोड पर रींगस थाना इलाके में गांव बावड़ी के बस स्टैण्ड पर चलती कार में आग लग गई, जिससे अन्य वाहन चालकों व यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। आग लगने के दौरान कार चालक ने कार से नीचे कूदकर जान बचाई।


जानकारी के अनुसार एक कार रींगस से सीकर की तरफ जा रही थी। इस दौरान बावड़ी बस स्टैण्ड के पास कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर खाई में पलट गई। इसके बाद कार में आग लग गई। आग लगने से कार जलकर राख हो गई, हालांकि चालक ने तत्परता दिखाते हुए कार से बाहर निकल गया। रींगस थाना पुलिस ने चौमूं व परसरामपुरा औद्योगिक क्षेत्र दमकल को सूचना दी। दमकलों ने आग पर काबू पाया।

 

एनएच 52 सीकर रींगस हाईवे पर बोलेरो पलटी


बावडी. सीकर जिले के एनएच 52 सीकर रींगस हाईवे के नाईन्डा मोड के समीप बोलेरो पीकप का पीछे के टायर का एक्सल टूटने से टायर निकलने से अनियंत्रित होकर के पलट खाई, जिसमें दो जने घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार बताया कि गाड़ी में एक ड्राइवर व एक महिला थी। जिसके ड्राइवर के गंभीर चोट आने पर और महिला के घायल होने पर ग्रामीणों ने उन्हें निजी वाहन में रींगस सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुरै रैफर कर दिया गया।
कार पलटने से एक की मौत, पांच घायल

रतनगढ। रतनगढ़-चूरू रोड पर गौरीसर व सेहला के बीच कोहरे के कारण एक कार पलट जाने से कार में सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य 5 जने घायल हो गए। घायलों को रतनगढ़ के राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां से दो गंभीर घायलों को चिकित्सकों ने बीकानेर रैफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार राजगढ़ तहसील के रामपुरा की ढाणी निवासी एक ही परिवार के लोग अपने पुत्र रमेश कुमार प्रजापत की सगाई करने के लिए रतनगढ़ आ रहे थे।
इसी दौरान सेहला के पास अचानक सामने आई नीलगाय को बचाने के चक्कर में चालक ने ब्रेक मारे जिससे कार पलट गई। कार पलटने से उसमें सवार राजगढ़ कुम्हारों की ढाणी निवासी 45 वर्षीय बलवान प्रजापत की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार पंकज कुमार, पूनम, श्रवण कुमार, परमेश्वर एवं रमेश कुमार घायल हो गए।
fire in car at jaipur sikar
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो