राजस्थान: सीकर के बरसिंहपुरा में फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची

Fire in Plywood Factory in Sikar Rajasthan : सीकर जिले के रानोली थाना इलाके में देर रात एक प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग ( Fire in Plywood ) लग गई। सूचना पर दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची।

By: Naveen

Published: 03 Jan 2020, 12:09 PM IST

सीकर।
Fire in Plywood Factory in Sikar Rajasthan : सीकर जिले के रानोली थाना इलाके में देर रात एक प्लाईवुड फैक्ट्री में भीषण आग ( Fire in Plywood ) लग गई। सूचना पर दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पा लिया गया है लेकिन, रुक-रुक आग धधक रही है। जानकारी के अनुसार बरसिंहपुरा गांव में बस स्टैंड पर स्थित प्लाईवुड की एक फैक्ट्री में लकड़ी के कचरे में देर रात अज्ञात कारणों से आग लग गई। सुबह 5 बजे करीब फैक्ट्री में रह रहे मजदूरों ने कचरे के ढेर में आग की लपटें उठती देखी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मालिक को दी।

दिल्ली पुलिस जवान की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ नववर्ष मनाने जा रहे थे

सूचना पर मालिक मौके पर पहुंचा और रानोली पुलिस को सूचना देकर बुलाया। पुलिस की सूचना पर रींगस, रींगस रीको, पलसाना, खाटूश्यामजी से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची। कुछ देर में आग भीषण हो गई। जिसके बाद सीकर से दो दमकल की गाड़ियां और मौके पर पहुंची। 6 दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि अभी भी रुक-रुक कर कचरे के ढेर से धुआं व आग की लपटें निकल रही है। आग से हजारों रुपए का नुकसान हो गया गनीमत रही की आग फैक्ट्री में तैयार करके रखे गए माल तक नहीं पहुंची नहीं तो लाखों रुपए का नुकसान हो जाता। आग की सूचना पर पलसाना नायब तहसीलदार जय नारायण यादव की मौके पर पहुंचे और आगजनी का जायजा लिया।

पुलिस से हाथापाई करने वाले चालक को भीड़ ने उठा-उठा कर पटका

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned