scriptFire in truck, driver dies | VIDEO: ट्रक में करंट से लगी आग, बिजली के झूलते तारों ने ली तीसरे चालक की जान | Patrika News

VIDEO: ट्रक में करंट से लगी आग, बिजली के झूलते तारों ने ली तीसरे चालक की जान

राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार को बिजली कातार छूने से फिर एक वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इस बार हादसा लक्ष्मणगढ़ में हुआ।

सीकर

Updated: December 27, 2021 08:08:19 pm

सीकर/लक्ष्मणगढ़. राजस्थान के सीकर जिले में सोमवार को बिजली कातार छूने से फिर एक वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई। इस बार हादसा लक्ष्मणगढ़ में हुआ। जहां बड़ का बालाजी मंदिर के पास एक ट्रक 11 केवी बिजली लाइन को छू गया। करंट दौडऩे के साथ ही ट्रक में आग लग गई। जिसे देख चूरू के रतनगढ़ के हनुमानपुरा गांव निवासी चालक ने एकबारगी तो भागने की कोशिश की। लेकिन, वो नाकाम रहा। इसी बीच करंट से झुलसने पर लोगों के सामने ही उसने तड़पते हुए दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची। बड़ी मशक्कत से आग को काबू में कर मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर पुलिस ने मृतक के परिजनों व पिलानी निवासी ट्रक मालिक अजीत कुमार वालिया को सूचना दी। घटना के बाद मौके पर लोगों का भारी हुजूम जुट गया।

VIDEO: ट्रक में आग लगने पर चालक ने भागने की कोशिश की, करंट की चपेट में आने पर लोगों के सामने तड़पकर तोड़ा दम
VIDEO: ट्रक में आग लगने पर चालक ने भागने की कोशिश की, करंट की चपेट में आने पर लोगों के सामने तड़पकर तोड़ा दम

ट्रक के टायर में आग से नहीं भाग पाया चालक
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे के दौरान चालक ने अपनी जान बचाने के लिए बाहर निकलने की कोशिश भी की। लेकिन, करंट की आग से टायर तक जलने लगे। ऐसे में वो भागने में नाकाम रहा। इसी बीच वह करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बिजली का तार छूने से महीने में तीसरी मौत
जिले में बिजली का झूलता तार दिसंबर महीने में ही तीसरे वाहन चालक की मौत का सबब बन गया। इससे पहले 2 दिसंबर को थोई थाना इलाके की ढाणी अहिरान में चारा लेकर जा रही एक पिकअप झूलते तारों को छू गई थी। जिससे करंट दौडऩे से बाज्या की ढाणी निवासी ओमप्रकाश उर्फ सुभाष पुत्र सुल्तान उर्फ शैतान जाट की मौत हो गई थी। घटना के बाद ग्रामीणों ने बिजली निगम के खिलाफ प्रदर्शन भी किया था। इसके बाद 11 दिसंबर को अजीतगढ़ कस्बे में हाथीदेह रोड पर जुगलपुरा निवासी विमल कुमार रैगर पुत्र कैलाश रैगर (26) बिजली की लाइन का शिकार हो गया। पावटा से परचूनी का समान लेकर गांव जाते समय जमनाड़ी के पास उसकी पिकअप अनियंत्रित होकर खंभे से टकरा गई थी। इससे खंभे का तार टूटकर गिरने से पिकअप मेंं आग लग गई। जिसमें झुलसने से उसकी मौत हो गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.