बड़ी खबर: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, तीन जने जिंदा जले

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर दो ट्रेकों की जबरदस्त भिडंत हो गई।

By: Sachin

Published: 15 Jan 2021, 11:28 PM IST

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर दो ट्रेकों की जबरदस्त भिडंत हो गई। ओवर टेक के फेर में आमने- सामने की हुई टक्कर में दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। जिनके पीछे से आकर एक ट्रक ओर टकरा गया। आग से सुलगते ट्रकों में सवार तीन जने जल गए। जिनमें से एक का खाक हुआ शव समाचार लिखे जाने तक ट्रक में ही मौजूद है। जबकि दो जनों को बड़ी मशक्कत से ट्रक से बाहर निकालकर सीकर के एसके अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां दोनों का उपचार जारी है। हादसे के दौरान ट्रक पुलिया की रैलिंग से भी टकरा गए। जिससे रैलिंग टूट गई। हादसे की सूचना पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सीओ राजेश कुमार विद्यार्थी और कोतवाल उदय सिंह ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। घटना से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल हो गया।

तीन दमकलों ने दो घंटे में काबू की आग
ट्रकों की आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। बेकाबू हुई आग को बुझाने के लिए फतेहपुर, रामगढ़ व लक्ष्मणगढ़ की दमकलें मौके पर बुलाई गई। जिन्होंने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत से आग को काबू में किया।

रास्ते पर लगा लंबा जाम
घटना से रास्ता जाम होने पर एनएच 52 पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। आग पर काबू पाने के बाद रास्ते पर यातायात फिर बहाल हो सका।

पुलिस की कार भी हादसे का शिकार
जानकारी के मुताबिक हादसे की सूचना पर फतेहपुर थाना पुलिस एक कार में सवार होकर मौके के लिए रवाना हुई। लेकिन, रास्ते में वह कार भी सामने से आती एक कार से टकरा गई। गनीमत से घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned