scriptबड़ी खबर: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, तीन जने जिंदा जले | fire in two trucks after collision, three people burnt alive | Patrika News

बड़ी खबर: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, तीन जने जिंदा जले

locationसीकरPublished: Jan 15, 2021 11:28:27 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर दो ट्रेकों की जबरदस्त भिडंत हो गई।

बड़ी खबर: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, तीन जने जिंदा जले

बड़ी खबर: टक्कर के बाद दो ट्रकों में लगी भीषण आग, तीन जने जिंदा जले

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में एनएच 52 पर दो जांटी बालाजी मंदिर के पास पुलिया पर दो ट्रेकों की जबरदस्त भिडंत हो गई। ओवर टेक के फेर में आमने- सामने की हुई टक्कर में दोनों ट्रकों में भीषण आग लग गई। जिनके पीछे से आकर एक ट्रक ओर टकरा गया। आग से सुलगते ट्रकों में सवार तीन जने जल गए। जिनमें से एक का खाक हुआ शव समाचार लिखे जाने तक ट्रक में ही मौजूद है। जबकि दो जनों को बड़ी मशक्कत से ट्रक से बाहर निकालकर सीकर के एसके अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां दोनों का उपचार जारी है। हादसे के दौरान ट्रक पुलिया की रैलिंग से भी टकरा गए। जिससे रैलिंग टूट गई। हादसे की सूचना पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सीओ राजेश कुमार विद्यार्थी और कोतवाल उदय सिंह ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया। घटना से आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल हो गया।

तीन दमकलों ने दो घंटे में काबू की आग
ट्रकों की आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें दूर तक दिखाई दे रही थी। बेकाबू हुई आग को बुझाने के लिए फतेहपुर, रामगढ़ व लक्ष्मणगढ़ की दमकलें मौके पर बुलाई गई। जिन्होंने करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत से आग को काबू में किया।

रास्ते पर लगा लंबा जाम
घटना से रास्ता जाम होने पर एनएच 52 पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई। आग पर काबू पाने के बाद रास्ते पर यातायात फिर बहाल हो सका।

पुलिस की कार भी हादसे का शिकार
जानकारी के मुताबिक हादसे की सूचना पर फतेहपुर थाना पुलिस एक कार में सवार होकर मौके के लिए रवाना हुई। लेकिन, रास्ते में वह कार भी सामने से आती एक कार से टकरा गई। गनीमत से घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो