scriptराजस्थान में यहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़…चली गोलियां0000 | Fire on police in khatu | Patrika News

राजस्थान में यहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़…चली गोलियां0000

locationसीकरPublished: Oct 16, 2019 08:54:12 pm

Submitted by:

Narendra

एटीएम लूटकर भाग रहे लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़, पुलिस जीप को टक्कर मारी, की फायरिंग गाड़ी बंद होने पर लुटेरे जंगल की ओर भागे सीकर के बाड़लवास से लूटी थी एटीएम मशीन

राजस्थान में यहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़...चली गोलियां0000

राजस्थान में यहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़…चली गोलियां0000

खाटूश्यामजी(सीकर). बाड़लवास गांव से लूट के एटीएम को पिकअप से ला रहे लुटेरों ने गोवटी से जीणमाता सडक़ मार्ग पर नाकाबंदी कर रही खाटूश्यामजी पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर पुलिसकर्मियों को जान से मारने का प्रयास किया। लुटेरों की गाड़ी बंद होने पर वे पहाड़ी के रास्ते जंगल में भाग गए। इस दौरान पीछा कर रहे पुलिस जवानों पर लुटेरों ने फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं।
थाना प्रभारी शीशराम ओला ने बताया कि वे जाब्ते के साथ मंगलवार देररात गश्त पर थे। इस दौरान कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि एक सफेद रंग की पिकअप गाड़ी में सात आठ लुटेरे बाड़लवास से एटीएम लूटकर भाग रहे हैं। सूचना पर थाना प्रभारी जाप्ते के साथ गोवटी पहुंचे। पुलिस ने गोवटी से जीणमाता जाने वाली सडक़ पर तुलसीरामपुरा के पास नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी के दौरान अलसुबह साढे चार बजे करीब एक पिकअप गाड़ी सामने से तेज गति से आती दिखी। पुलिस ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया, तो चालक ने पुलिस के वाहन को सामने से टक्कर मारकर पुलिस जवानों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। टक्कर लगने से पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान लुटेरों की गाड़ी भी बंद हो गई और उसमें सवार करीब आठ लुटेरे पास की पहाडिय़ों के रास्ते जंगल में भागने लगे। पुलिस द्वारा पीछा करने पर लुटेरों में शामिल पवन मीणा निवासी गौरिया(सीकर) ने पुलिस पर फायर कर दिया और जंगल के रास्ते से फरार हो गए। लूटा गया एटीएम पिकअप में मिल गया। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना कर चारों और नाकाबंदी करवाई। मगर लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस द्वारा पीछा करने पर लुटेरों में शामिल पवन मीणा निवासी गौरिया(सीकर) ने पुलिस पर फायर कर दिया। इस दर्मियान पुलिस के श्रीकिशन ने पवन सहित भवानी सिंह मीणा निवासी नांवा जिला नागौर को पहचान लिया।
गाटर लगी पिकअप में मिला लूटा हुआ एटीएम

थाना प्रभारी शीशराम ओला ने बताया कि लुटेरों ने पिकअप गाड़ी को हमले में नुकसान नहीं हो इसके लिए आगे पीछे लोहे की गाटर लगा रखी थी और गाड़ी के आगे के नंबर प्लेट पर कीचड़ लगा रखा था। पीछे की नंबर प्लेट गायब थी। पुलिस ने बताया कि नंबर प्लेट को साफ किया तो आरजे 21 जीबी 7165 लिखे हुए मिले और गाड़ी में लूटा हुआ एटीएम मशीन भी बरामद हुई। पुलिस ने संपूर्ण घटना और पिकअप और एटीएम बरामदगी की सूचना सीकर सदर पुलिस को दी। फरार आरोपितों की तलाश में पुलिस ने आसपास के थानों को सूचना कर चारों और नाकाबंदी करवाई। मगर लुटरों का कोई सुराग नहीं लगा। कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल हरफूल सिंह, श्रीकिशन व चालक मोहन लाल शामिल थे। पुलिस ने लूटा गया एटीएम, वारदात में काम में ली गई पिकअप और फायरिंग में मिले जिंदा कारतूस सीकर सदर पुलिस को सौंप दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो