scriptकोविड सेंटर में आग, पहुंची फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस | fire on sanwli covid center | Patrika News

कोविड सेंटर में आग, पहुंची फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस

locationसीकरPublished: May 17, 2021 08:04:01 pm

Submitted by:

Sachin

सीकर. चक्रवाती तूफान ताउ ते से जिले में भारी बरसात व आंधी के अलर्ट के बीच प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। मामले में कलक्टर से सभी विभाग के अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए हैं।

कोविड सेंटर में आग, पहुंची फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस

कोविड सेंटर में आग, पहुंची फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस

सीकर. चक्रवाती तूफान ताउ ते से जिले में भारी बरसात व आंधी के अलर्ट के बीच प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। मामले में कलक्टर से सभी विभाग के अधिकारियों को अलर्ट मोड पर रहने के निर्देश दिए हैं। कोविड महामारी के बीच कोविड अस्पतालों में व्यवस्थाओं को लेकर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। इसी क्रम में सोमवार को सांवली स्थित कोविड अस्पताल में प्रशासन द्वारा मॉक ड्रिल करवाई गई। जिसमें आगजनी की घटना का दृश्य उत्पन्न कर फायर ब्रिगेड व एंबुलेंस सहित विभिन्न विभागों की सक्रियता का आकलन किया गया है। जिसमें ओर सुधार पर ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने बताया किकोविड अस्पतालों में बिजली की व्यवस्थाओं के संबंध में सभी अस्पतालों से जानकारी मांगी गई है। आईसीयू में बिजली किसी भी हाल में ना जाए इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि सांवली कोविड अस्पताल में भी अतिरिक्त जनरेटर की व्यवस्था के साथ वैकल्पिक बिजली लाइन की व्यवस्था की गई है। बाकी व्यवस्थाओं पर भी पूरा ध्यान दिया जा रहा है।

खाचरियावास कोविड सेंटर को दी आर्थिक मदद

खाचरियावास. ग्राम पंचायत कुली के भामाशाहों ने दांतारामगढ़ विधायक वीरेंद्र सिंह व कुली सरपंच पन्नालाल कुमावत की प्रेरणा से सीएचसी के कोविड सेंटर को सवा तीन लाख रुपये का चेक विधायक की उपस्थिति में दांतारामगढ़ उपखंड अधिकारी को सौंपा। सरपंच पन्नालाल कुमावत ने विधायक को कोविड सेंटर खाचरियावास में 10 बेड से 20 बेड स्वीकृत करवाने एवं अन्य उपकरण की उपलब्धता बढ़ाने के लिए निवेदन किया। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया। इस दौरान प्रमोद उज्जीवाल,भगवान सहाय, मनोज कुमार, नेमीचंद, यादराम कुमावत, रतन यादव, सागर नेमीवाल आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो