scriptफायरिंग के आरोपी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘पहले हाथ जोड़े थे, अब बताएंगे अपराध क्या होता है’ | Firing accused threatened on social media | Patrika News

फायरिंग के आरोपी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘पहले हाथ जोड़े थे, अब बताएंगे अपराध क्या होता है’

locationसीकरPublished: Nov 16, 2021 03:40:19 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में सोमवार रात को पिपराली बाइपास चौराहे पर जनरल स्टोर पर फायरिंग करने वाले आरोपी राकेश मीणा ने घटना को लेकर फेसबुक पर भी मैसेज पोस्ट किया।

फायरिंग के आरोपी ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'पहले हाथ जोड़े थे, अब बताएंगे अपराध क्या होता है'

फायरिंग के आरोपी ने सोशल मीडिया पर लिखा- ‘पहले हाथ जोड़े थे, अब बताएंगे अपराध क्या होता है’

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में सोमवार रात को पिपराली बाइपास चौराहे पर जनरल स्टोर पर फायरिंग करने वाले आरोपी राकेश मीणा ने घटना को लेकर फेसबुक पर भी मैसेज पोस्ट किया। जिसमें दो बंदूक के साथ अपनी एक फोटो अपलोड करते हुए उसने घटना को व्यक्तिगत मामला बताया। जिसकी शुरुआत मजाक से होना बताया। लॉरेंस बिश्नोई गु्रप सहित 28 लोगों को टैग करते हुए उसने लिखा कि ‘आज जो भी हुआ है इसका किसी से कोई लेना-देना नहीं है। यह मेरा पर्सनल मैटर है। उन्होंने मेरे मजाक करने पर केस दर्ज करवा दिया। मैंने उस समय हाथ जोड़कर बोला था कि हमने तो मजाक किया था। मैं क्राइम से काफी दूर था। ना ही करना चाहता था। क्योंकि घर वालों को मेरे से काफी उम्मीद थी। पर इन लोगों के कारण आज तक मुकदमा बीच में है। एक मौका इंसान को मिलना चाहिए और इतना बड़ा मैंने कोई पाप भी नहीं किया था।’ चेतावनी देते हुए आगे लिखा कि ‘मैंने तो अभी तक कुछ किया भी नहीं। अपराध क्या होता है अब बताएंगे।’


दोनों हाथों से गोली दागकर फैलाई थी दहशत
गौरतलब है कि पिपराली चौराहे पर राकेश मीणा एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर आया था। उसने आते ही दुकान के पास जाकर दोनों हाथों से दो फायर कर दिए। इसके बाद बाइक पर बैठकर भाग गया था। महज 18 सैकंड में घटना को अंजाम देकर भागे आरोपियों को ढूंढने में पुलिस रातभर जुटी रही। जिनका अब तक सुराग नहीं लगा है। दुकान संचालक मनीष सैनी ने राकेश मीणा व एक अन्य युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास व रंगदारी मांगने का मामला दर्ज करवाया है।

पास था रेस्टोरेंट, रंगदारी से जुड़ा है मामला
आरोपी राकेश मीणा मूलत: झुंझुनूं जिले के परसरामपुरा का रहने वाला है। पीडि़त मनीष सैनी का दुकान के पास ही रेस्टोरेंट है। वह वहां पर काम करने वाले किसी कर्मचारी के पास आता था। करीब दो वर्ष पहले उसने स्वयं को लॉरेंस विश्नोई गिरोह से जुड़े सुभाष बराल के नाम से मनीष सैनी का फोन कर दस लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। इस पर पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि उस दौरान उसने मजाक में पैसे मांगने की बात कही थी। लेकिन इस वारदात से साफ जाहिर है कि उसने दहशत फैलाने के लिए ही फायर किया था। दुकानदार मनीष सैनी की ओर से पुलिस में दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी ने जाते समय कहा था कि पैसे पहुंचा देना नहीं जान से हाथ धो बैठेगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो