scriptसीकर के इस कस्बे में व्यापारी से लूट का प्रयास ,बीच बाजार में फायरिंग | Firing for robbery in the market in khandela | Patrika News

सीकर के इस कस्बे में व्यापारी से लूट का प्रयास ,बीच बाजार में फायरिंग

locationसीकरPublished: Jan 11, 2018 11:49:46 am

Submitted by:

vishwanath saini

देर रात मौके पर व्यापारी एकत्र थे। जानकारी के अनुसार कस्बे के निवासी तुलसीराम चौधरी की चुनारी बाजार में गोटे की दुकान है।

sikar patrika news
खंडेला. कस्बे में बुधवार रात दुकान से घर लौट रहे दो व्यापारियों को तीन युवकों ने लूटने का प्रयास किया गया। वारदात में सफल नहीं होने पर युवकों ने दो फायर किए। इस पर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। आरोपित युवकों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अभी तक गोली चलने की पुष्टि नहीं की है। देर रात मौके पर व्यापारी एकत्र थे। जानकारी के अनुसार कस्बे के निवासी तुलसीराम चौधरी की चुनारी बाजार में गोटे की दुकान है।
तुलसीराम के पास अजमेर का व्यापारी मनोज खत्री भी आया हुआ था। रात करीब दस बजे तुलसीराम व मनोज बाइक पर दुकान से रवाना हुआ। दुकान से करीब दो सौ मीटर दूर ब्रेकर के पास दो युवक उनकी बाइक के सामने आ गए। उन्होंने तुलसीराम से बैग छीनने का प्रयास किया।
तुलसीराम का कहना है कि उनमें से एक युवक ने पहले हवाई फायर किया। बाद में उन पर निशाना साधकर फायर किया, लेकिन वे बच गए। व्यापारियों ने बाद में चिकित्सा राज्य मंत्री बंशीधर खंडेला के घर जाकर मुलाकात कर निष्पक्ष जांच का आग्रह किया।
जमा हो गई लोगों की भीड: बीच बाजार में फायरिंग होने पर लोग एकत्र हो गए। पुलिस ने वहां कारतूस तलाशने का प्रयास किया। कारतूस नहीं मिलने पर पुलिस ने फायरिंग की घटना मानने से इनकार कर दिया। आरोपित एक ही बाइक पर सवार होकर आए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो