बदमाशों ने भरी बस में सबके सामने दाग दी गोलियां

बदमाशों ने भरी बस में सबके सामने दाग दी गोलियां

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 11 2018 11:54:15 AM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 11:55:59 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

गणेश्वर (सीकर). थोई इलाके के चीपलाटा गांव के पास सोमवार शाम जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने एक बस को रुकवाकर हवाई फायर कर दिए। जीप में छह लोग सवार थे और बताया जा रहा है कि इनमें से चार के पास देशी कट्टे थे। लोगों ने बताया कि इन्होंने तीन या चार बार हवाई फायर किए थे। हालांकि पुलिस मान रही है कि दो बार फायर हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। नीमकाथाना एएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि शाहपुरा से एक बस नीमकाथाना आ रही थी।

 

चीपलाटा से पहले एक काले रंग की जीप बस के पीछे चल रही थी। रोड के दोनों तरफ पानी भरा होने की वजह से बस के ड्राइवर ने उनको साइड नहीं दी। चीपलाटा से कुछ ही दूर पहले इन्होंने कैंपर आगे लगाकर बस को रुकवा लिया। जीप में से छह बदमाश उतरे और गाली गलौच करने लगे।

 

इन्होंने उतरते ही गोलियां चला दी व डंडो से बस के दोनों तरफ मारना शुरू कर दिया। बस में मौजूद एक युवक लादिया निवासी शिंभूदयाल गुर्जर अपने बीमार पिता हनुमान को चीपलाटा में डॉक्टर को दिखाकर आ रहा था। वह कुछ बोला तो उस पर भी वार कर दिया। जिससे वह चोटिल हो गया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले।


बदमाश हरियाणा के
पुलिस प्रारंभिक तौर पर मान रही है कि जीप में सवार बदमाश हरियाणा के हो सकते हैं। ये सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। पुलिस मान रही है कि ये किसी खनन कारोबारी से भी जुड़े हो सकते हैं।

आखिर क्या कर रही है पुलिस?
जिले में इन दिनों गैंगवार व कुख्यात बदमाश लगातार सक्रिय हो रहे हैं। धड़ल्ले से बदमाश हथियार लेकर घूम रहे हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लग रही है। मनोज ओला पर फायरिंग, फतेहपुर में होटल पर फायरिंग और अब थोई में फायरिंग की वारदात ने साबित कर दिया है कि जिले में धड़ल्ले से बदमाशों की खेप बढ़ रही है और पुलिस इन हालातों को काबू में नहीं कर पा रही है।


साइड को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग की गई है। बदमाशों की तलाश में टीमें रवाना की है। अवैध हथियार व गैंगवार के बदमाशों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। जल्द ही पुलिस कार्रवाई करेगी।
प्रदीप मोहन शर्मा, पुलिस अधीक्षक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned