scriptबदमाशों ने भरी बस में सबके सामने दाग दी गोलियां | firing in chiplata village of sikar rajasthan | Patrika News

बदमाशों ने भरी बस में सबके सामने दाग दी गोलियां

locationसीकरPublished: Sep 11, 2018 11:55:59 am

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

firing in chiplata village of sikar rajasthan

firing in chiplata village of sikar rajasthan

गणेश्वर (सीकर). थोई इलाके के चीपलाटा गांव के पास सोमवार शाम जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने एक बस को रुकवाकर हवाई फायर कर दिए। जीप में छह लोग सवार थे और बताया जा रहा है कि इनमें से चार के पास देशी कट्टे थे। लोगों ने बताया कि इन्होंने तीन या चार बार हवाई फायर किए थे। हालांकि पुलिस मान रही है कि दो बार फायर हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया। नीमकाथाना एएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि शाहपुरा से एक बस नीमकाथाना आ रही थी।

 

चीपलाटा से पहले एक काले रंग की जीप बस के पीछे चल रही थी। रोड के दोनों तरफ पानी भरा होने की वजह से बस के ड्राइवर ने उनको साइड नहीं दी। चीपलाटा से कुछ ही दूर पहले इन्होंने कैंपर आगे लगाकर बस को रुकवा लिया। जीप में से छह बदमाश उतरे और गाली गलौच करने लगे।

 

इन्होंने उतरते ही गोलियां चला दी व डंडो से बस के दोनों तरफ मारना शुरू कर दिया। बस में मौजूद एक युवक लादिया निवासी शिंभूदयाल गुर्जर अपने बीमार पिता हनुमान को चीपलाटा में डॉक्टर को दिखाकर आ रहा था। वह कुछ बोला तो उस पर भी वार कर दिया। जिससे वह चोटिल हो गया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले।


बदमाश हरियाणा के
पुलिस प्रारंभिक तौर पर मान रही है कि जीप में सवार बदमाश हरियाणा के हो सकते हैं। ये सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। पुलिस मान रही है कि ये किसी खनन कारोबारी से भी जुड़े हो सकते हैं।

आखिर क्या कर रही है पुलिस?
जिले में इन दिनों गैंगवार व कुख्यात बदमाश लगातार सक्रिय हो रहे हैं। धड़ल्ले से बदमाश हथियार लेकर घूम रहे हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लग रही है। मनोज ओला पर फायरिंग, फतेहपुर में होटल पर फायरिंग और अब थोई में फायरिंग की वारदात ने साबित कर दिया है कि जिले में धड़ल्ले से बदमाशों की खेप बढ़ रही है और पुलिस इन हालातों को काबू में नहीं कर पा रही है।


साइड को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग की गई है। बदमाशों की तलाश में टीमें रवाना की है। अवैध हथियार व गैंगवार के बदमाशों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। जल्द ही पुलिस कार्रवाई करेगी।
प्रदीप मोहन शर्मा, पुलिस अधीक्षक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो