शादी समारोह में Dj पर नाचने के दौरान होने लगी फायरिंग, दहशत में आए मेहमान

Firing in Marriage Ceremony : जिले में पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी शादी समारोह में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

सीकर।
firing in Marriage Ceremony : जिले में पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी शादी समारोह में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। सीकर में शादी समारोह के बीच फायरिंग का मामला सामने आया है। शादी में फायरिंग करते हुए कुछ युवकों का वीडियो भी वायरल ( Video Viral ) हुआ है। डीजे पर नाचने के दौरान कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी। इस बीच दो पक्षों में विवाद भी हो गया जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज करवाया गया है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार पिपराली के पलासिया गांव में एक परिवार में बेटे की शादी का घर पर ही समारोह चल रहा था।

आरोप है कि इस दौरान राजकुमार उर्फ प्रिंस अपने दोस्तों के साथ आया हुआ था। उसने रिवाल्वर निकाल कर कई फायर किए। जिसको लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि कई गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर दी। दादिया थानाधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। वीडियों में फायरिंग की बात पर उन्होंने कहा कि किसने फायरिंग की है और क्या विवाद हुआ है।

जिले में पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी शादी समारोह में फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

फिलहाल मामले की जांच कर रहे है। दिनेश पुत्र महावीर मूंड ने रिपोर्ट में बताया कि वह मां के साथ शादी समारोह में आया था। वह लौट रहे थे तो विकास मूंड, राजकुमार उर्फ प्रिंस, मुकेश मूंड, मुकेश बगडिया, वीरेंद्र, अंकित गाडी लेकर आ गए। उन्होंने उसकी मां के साथ मारपीट की और राजकुमार ने फायर किया। वहां पर सुभाष, विकास, राहुल गोरा पहुंचे तो सारे युवक भाग गए। उन्होंने बताया कि राजकुमार ने शादी में भी कई फायर किए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More :

अब शादी समारोह के जश्र में ऐसा किया तो होगी जेल, सरकार ने दिए कड़े निर्देश

दो पक्षों के बीच हुआ विवाद
फायरिंग करने के बाद दो पक्षों के बीच विवाद शुरू हो गया। कुछ देर में ही विवाद मारपीट में बदल गया। इस दौरान कई गाडिय़ों में तोडफ़ोड़ कर दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। ( Firing in wedding )

Show More
Naveen Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned