शेखावाटी में अमावस्या की रात आनंदपाल व राजू ठेहट गैंग के बीच गैंगवार, आनंदपाल का नाम आते ही दहशत में आए लोग

शेखावाटी में अमावस्या की रात आनंदपाल व राजू ठेहट गैंग के बीच गैंगवार, आनंदपाल का नाम आते ही दहशत में आए लोग

Vinod Chauhan | Publish: Apr, 17 2018 11:02:09 AM (IST) | Updated: Apr, 17 2018 01:56:42 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

बदमाशों के हाथों में हथियार होने से किसी भी व्यापारी की उनके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटी।

सीकर.

शेखावाटी में अमावस्या की रात एक बार फिर आनंदपाल की दहशत दिखाई दी। सीकर के नीमकाथाना में सोमवार को अमावस्या के दिन बाजार बंद था। शाम करीब सात बजे कुछ व्यापारी अपनी दुकानों के आगे मौज मस्ती कर रहे थे कि अचानक रामलीला मैदान चौराहे के पास राजू ठेहट व आनंदपाल गैंग के एक दर्जन से अधिक गुर्गे ने एक दुसरे पर हमला बोल दिया। दोनों ही पक्षो के हाथों में हथियार होने से किसी भी व्यापारी की उनके पास जाने की हिम्मत नहीं जुटी। बातों ही बातों में दोनों गुटों में झगड़ा इतना बढ़ा की एक दूसरे को मौके से जगह छोडऩी पड़ी। पुलिस उपाधीक्षक दिनेश यादव ने बताया कि आनंदपाल गैंग से जुड़े कुलदीप के छोटे भाई संजू व हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट गैंग के सागर के बीच रविवार रात को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद दोनों ने फायरिंग की और फरार हो गए। पुलिस को मौके से एक खाली केस मिला है। पुलिस ने चारों तरफ नाकाबंदी करवा दी। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस देर रात तक होटल, ढ़ाबों मे दबिश देती रही। मगर कोई बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। प्रत्यक्षर्शियों ने बताया कि जैसे ही एक गुट गाडिय़ां लेकर भागने लगा तो पीछे से दूसरे गुट ने उन पर फायर कर दिया। फायरिंग की आवाज सुनकर व्यापारी सकते में आ गए। घटना के बाद चंद मिनटों में ही मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मौके पर पुलिस उपाधीक्षक दिनेश यादव व कोतवाली पुलिस पहुंंच गई।


ठेहट और आनंदपाल गैंग का हाथ
पुलिस के अनुसार हिस्ट्रीशीटर राजू ठेहट गैंग के सागर चौधरी ने आनंदपाल गैंग से जुड़े कुलदीप के छोटे भाई संजू को बुलाया था। इसके बाद दोनों ही बाइक व गाडिय़ों में सवार होकर आए। किसी बात को लेकर दोनों गुटों के बीच कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ता देख सागर पिस्टल लेकर आया। इसी बीच संजू भी पिस्टल लेकर पहुंच गया और फायर कर दिया। इसके बाद दोनों ही गुट मौके से फरार हो गए।

सक्रिय हो सकता है गैंगवार
क्षेत्र में लगातार हो रही फायरिंग की घटना को देखते हुए लोगों में बड़ी दहशत है। रविवार रात को अजीतगढ़ इलाके में बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने फायर कर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया था। पुलिस अभी उस मामले की पूरी जानकारी जुटा नहीं पाई कि सोमवार शाम को नीमकाथाना में दो गुटों में आपसी बात को लेकर हुए झगड़े में बदमाश फायर कर फरार हो गए।


शहर में शांति का माहौल है। देर रात तक दोनों ही पक्षों से कोई लोग सामने नहीं आया है। मौके से पुलिस को एक खाली केस मिला है। -दिनेश कुमार यादव, पुलिस उपाधीक्षक, नीमकाथाना

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned