बस ने साइड नहीं दी तो बदमाशों ने चला दी गोलियां, मौके से फरार हुए बदमाश

बस ने साइड नहीं दी तो बदमाशों ने चला दी गोलियां, मौके से फरार हुए बदमाश

kamlesh sharma | Publish: Sep, 10 2018 09:20:02 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

गणेश्वर (सीकर)। थोई इलाके के चीपलाटा गांव के पास सोमवार शाम कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने एक बस को रुकवाकर हवाई फायर कर दिए। कैंपर गाड़ी में छह लोग सवार थे और बताया जा रहा है कि इनमें से चार के पास देशी कट्टे थे। लोगों ने बताया कि इन्होंने तीन या चार बार हवाई फायर किए थे। हालांकि पुलिस मान रही है कि दो बार फायर हुए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश में नाकाबंदी करवाई लेकिन कोई सुराग नहीं लग पाया।

नीमकाथाना एएसपी दिनेश अग्रवाल ने बताया कि शाहपुरा से एक बस नीमकाथाना आ रही थी। चीपलाटा से पहले एक काले रंग की कैंपर गाड़ी बस के पीछे चल रही थी। रोड के दोनों तरफ पानी भरा होने की वजह से बस के ड्राइवर ने उनको साइड नहीं दी। चीपलाटा से कुछ ही दूर पहले इन्होंने कैंपर आगे लगाकर बस को रुकवा लिया। कैंपर में से छह बदमाश उतरे और गाली गलौच करने लगे।

इन्होंने उतरते ही गोलियां चला दी व डंडों से बस के दोनों तरफ मारना शुरू कर दिया। बस में मौजूद एक युवक लादिया निवासी शिंभूदयाल गुर्जर अपने बीमार पिता हनुमान को चीपलाटा में डॉक्टर को दिखाकर आ रहा था। वह कुछ बोला तो उस पर भी वार कर दिया। जिससे वह चोटिल हो गया। इसके बाद आरोपी वहां से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

हरियाणा के हो सकते हैं बदमाश
पुलिस प्रारंभिक तौर पर मान रही है कि कैंपर गाड़ी में सवार बदमाश हरियाणा के हो सकते हैं। ये सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। पुलिस मान रही है कि ये किसी खनन कारोबारी से भी जुड़े हो सकते हैं।


साइड को लेकर हुए विवाद के बाद फायरिंग की गई है। बदमाशों की तलाश में टीमें रवाना की है। अवैध हथियार व गैंगवार के बदमाशों को पकडऩे के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा। जल्द ही पुलिस कार्रवाई करेगी।
प्रदीप मोहन शर्मा, पुलिस अधीक्षक

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned