बदमाशों ने फायरिंग कर सांसद हनुमान बेनीवाल सहित आरएलपी प्रवक्ता को जान से मारने की दी धमकी, कान के पास से गुजरी गोली

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर सदर थाना इलाके में बेसवा रोड़ पर सोमवार रात को आरएलपी प्रदेश प्रवक्ता पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया।

By: Sachin

Updated: 02 Sep 2020, 04:50 PM IST

सीकर/ फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर सदर थाना इलाके में बेसवा रोड़ पर सोमवार रात को आरएलपी प्रदेश प्रवक्ता पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट व फायरिंग कर बदमाश गाड़ी में रखा पर्स व सामान ले गए। गनीमत से हमले में आरएलपी प्रदेश प्रवक्ता के चोट नहीं आई। पुलिस का कहना है उन्हें सूचना मंगलवार सुबह मिली। मंगलवार शाम को प्रदेश प्रवक्ता महिपाल महला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरएलपी के प्रदेश प्रवक्ता महिपाल महला ने बताया कि सोमवार रात को बेसवा में लोगों से मिलकर अपने गांव अलफसर जा रहे थे। इसी दौरान चनाणा जोहड़ा के पास एक बिना नंबर की कैम्पर गाड़ी व एक कार ने उनका पीछा किया। फिर मेरी गाड़ी के आगे गाड़ी लगा दी व मुझे नीचे उतार लिया। इस दौरान आरोपी राकेश उर्फ खानूड़ा ने कनपटी पर पिस्टल लगा दी और गाली गलौच कर मारपीट की। आरोप है कि इस दौरान मुकेश पचार, अमित सैन, जितेन्द्र बंलारा, सुरेश उर्फ बूलिया व तीन चार अन्य व्यक्ति आरोपी के साथ थे। सभी ने मारपीट की और गाड़ी से पर्स ले गए। पीछे की सीट पर रखा बैग भी ले लिया। इसके बाद राकेश ने फायङ्क्षरग की। जिसकी गोली कनपटी के पास से निकल गई। इसके बाद गांव की साइड से एक गाड़ी आई तो उसे देखकर बदमाशा भाग गए। महला ने बताया कि सुबह वह थाने में रिपोर्ट देने आ रहा था तब फिर रास्ते में राकेश ने आगे गाड़ी लगाकर धमकाया। पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की चेतावनी दी। मामले में सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि मामले की जानकारी सुबह ग्यारह बजे मिली थी। शाम को रिपोर्ट आई है एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई का पता लगेगा।

तेरी आरएलपी की दुकान यहां नहीं चलेगी

आरएलपी प्रदेश प्रवक्ता महिपाल महला ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आरोपी राकेश उर्फ खानूड़ा ने कहा कि हेमेन्द्र महला ने तेरे लिए गिफ्ट भेजा है। उसने फायर करते हुए कहा कि नेताजी का गिफ्ट स्वीकार करो। इसके बाद उसने कहा कि गांव में क्या नेतागिरी करते हो। फतेहपुर में आरएलपी की दुकान लगाने का प्रयास करेगा तो हनुमान बेनीवाल व तुम्हें हम से कोई नहीं बचा पायेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned