scriptसरपंच के बेटे पर घर में घुसकर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर | Firing on sarpanch's son entering the house, referred to Jaipur in cri | Patrika News

सरपंच के बेटे पर घर में घुसकर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

locationसीकरPublished: Apr 05, 2022 07:43:59 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर सरपंच के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

सरपंच के बेटे पर घर में घुसकर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

सरपंच के बेटे पर घर में घुसकर फायरिंग, गंभीर हालत में जयपुर रेफर

Firing on son of Ajitgarh Sarpanch. Jaipur referee in critical condition. सीकर/अजीतगढ़. राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ में बाइक सवार बदमाशों ने घर में घुसकर सरपंच के बेटे पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में तीन गोली लगने पर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार सरपंच संतोष अग्रवाल का बेटा वार्ड 16 में अपने निर्माणाधीन मकान में कुर्सी पर बैठा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए आठ नकाबपोश बदमाश उसके घर में घुसे। जिन्होंने उस पर एक के बाद एक लगातार फायर कर दिए। जिसमें एक गोली उसके बांये जांघ व दो घुटनों से नीचे लगी। घटना के बाद आरोपी तुरंत फरार हो गए। आवाज सुनकर ऊपर काम कर रहे मजदूर व नजदीकी लोग मौके पर पहुंचे और उसे तुरंत निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेने के साथ आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मकान से दूर खड़ी की बाइक, तीन के हाथ में थी पिस्टल
जानकारी के अनुसार बदमाश बाइकों पर सवार होकर आए थे। जिन्होंने नकाब पहन रखे थे। वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने घटना स्थल से करीब 50 मीटर दूर बाइक खड़ी की थी। इसके बाद वह सीधे उसके घर में घुसे और फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि इस दौरान तीन बदमाशों के हाथ में पिस्टल थी।

मोबाइल की दुकान चलाने के साथ राजनीति में सक्रीय है सुनील
जानकारी के मुताबिक सुनील की मुख्य बस स्टैंड के पास मोबाइल की दुकान है। दो बच्चों का पिता सुनील राजनीति में भी सक्रीय है। उसकी भाभी भी पंचायत समिति सदस्य है। माना जा रहा है कि किसी आपसी रंजिश की वजह से ही सुनील को निशाना बनाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो