script

पिता के वेतनमान के लिए बेटी पर बनाया शारीरिक संबंध का दबाव, चैट वायरल

locationसीकरPublished: Nov 12, 2021 11:31:00 am

झुंझुनूं के राजस्व अपील अधिकारी कैंप कोर्ट के कर्मचारी को चयनित वेतनमान का लाभ देने के नाम पर सीकर राजस्व विभाग के दो सहित तीन कर्मचारियों पर उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ व अश्लील संदेश भेजने का मामला सामने आया है।

पिता के वेतनमान के लिए बेटी पर बनाया शारीरिक संबंध का दबाव, चैट वायरल

पिता के वेतनमान के लिए बेटी पर बनाया शारीरिक संबंध का दबाव, चैट वायरल

सीकर. झुंझुनूं के राजस्व अपील अधिकारी कैंप कोर्ट के कर्मचारी को चयनित वेतनमान का लाभ देने के नाम पर सीकर राजस्व विभाग के दो सहित तीन कर्मचारियों पर उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ व अश्लील संदेश भेजने का मामला सामने आया है। तीसरा कर्मचारी जयपुर राजस्व विभाग में कार्यरत है। जिसकी अश्लील चैट भी सामने आई है। जिसमें वह युवती पर शारीरिक संबंध का दबाव बनाता जाहिर हो रहा है। मामले में युवती ने सीकर कोतवाली और झुंझुनूं के बगड़ पुलिस थाने में मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला
राजस्व अपील अधिकारी कोर्ट के एक कर्मचारी को 27 साल की सेवा पर मिलने वाले वेतनमान का लाभ नहीं मिला है। जिसकी वजह कर्मचारी के खिलाफ दो से अधिक संतान के का प्रकरण विचाराधीन बताया जा रहा है। उसकी बेटी का आरोप है कि एसीपी रोकने पर सीकर व झुंझुनूं के चक्कर काटने पर भी सुनवाई नहीं हुई। काम करवाने की एवज में राजस्व अपील अधिकारी कार्यालय के दो कर्मचारियों ने पहले तो रुपयों की मांग की। बाद में 20 अक्टूबर को सीकर राजस्व अपील अधिकारी कार्यालय के कर्मचारी ने उसे सीकर ऑफिस बुलाकर अश्लील हरकत की। जिसे राजस्व अपील अधिकारी ने भी शह दी। आरोपियों ने घटना की जानकारी किसी को नहीं बताने की चेतावनी दी। बताने पर पिता को सेवा से मुक्त करवा देने की धमकी दी। युवती के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो