बाइक पर अपने दोस्त के साथ जा रहे पूर्व तहसीलदार के बेटे को वाहन ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

बाइक पर अपने दोस्त के साथ जा रहे पूर्व तहसीलदार के बेटे को वाहन ने कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

Vinod Singh Chouhan | Publish: Mar, 17 2019 03:59:03 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

बाइक पर अपने दोस्त के साथ खिरोड़ जा रहे पूर्व तहसीलदार के बेटे शिवदेव की शनिवार देर शाम सडक़ हादसे में मौत हो गई।

सीकर.

बाइक पर अपने दोस्त के साथ खिरोड़ जा रहे पूर्व तहसीलदार के बेटे शिवदेव की शनिवार देर शाम सडक़ हादसे में मौत हो गई। हादसा कटराथल बस स्टैण्ड के पास हुआ। अंधेरे में सामने से आ रही गाय को बचाने के चक्कर में बाइक असंतुलित हो सडक़ पर गिर गई। जिसके कारण पीछे से आ रहा अज्ञात वाहन बाइक को कुचलता हुआ आगे निकल गया था। घटना के बाद बाइक पर सवार शिवदेव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा इसका साथी अवनीश को घायल होने पर एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दादिया थाने के एएसआई नत्थु सिंह मील ने बताया कि मृतक शिवदेव सैनी रामलीला मैदान में किराए का मकान लेकर रहता था। जबकि इसके पिता पूर्व तहसीलदार प्रेमचंद सैनी सहित परिवार के अन्य लोग जयपुर रहते हैं। घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। रविवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा।

भाई-बहनों में था सबसे छोटा

मृतक शिवदेव अपने भाई-बहनों में सबसे छोटा था। जो पत्नी के साथ यहीं किराए पर रह रहा था। इसके एक छोटा बेटा और बेटी है। शिवदेव ने मोचीवाड़े में खुद की कपड़े की दुकान कर रखी थी। घटना के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned