scriptVIDEO. ट्रेन की चपेट से चार की मौत, एक किलोमीटर तक खून से सनी पटरियां | four died in train accident | Patrika News

VIDEO. ट्रेन की चपेट से चार की मौत, एक किलोमीटर तक खून से सनी पटरियां

locationसीकरPublished: Mar 13, 2021 05:24:31 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के रानोली कस्बे में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से चार जानें चली गई। हादसे के बाद करीब एक किलोमीटर तक की पटरियां खून से सन गई।

VIDEO. ट्रेन की चपेट से चार की मौत, एक किलोमीटर तक खून से सनी पटरियां

VIDEO. ट्रेन की चपेट से चार की मौत, एक किलोमीटर तक खून से सनी पटरियां

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के रानोली कस्बे में शनिवार सुबह ट्रेन की चपेट में आने से चार जानें चली गई। हादसे के बाद करीब एक किलोमीटर तक की पटरियां खून से सन गई। हादसा रानोली में मुख्य स्टैंड के पास हुआ। जहां े सुबह जयपुर से सीकर की तरफ ट्रेन तेज रफ्तार में दौड़ रही थी। इसी बीच पटरियों पर खड़े चार सांड उसकी चपेट में आ गए। जिससे चारों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद पटरियों व उसके चारों ओर खून बिखर गया। सूचना पर मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।
पेट में दिखी प्लास्टिक की थैलियां
हादसे की वजह पटरियों के पास लगा कचरे के ढेर बताए जा रहे हैं। नजदीकी लोगों के मुताबिक कचरे की वजह से अक्सर पशु वहां अपनी भूख मिटाने आते हैं। सुबह भी सांड कचरे में भोजन की तलाश में थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए। घटना के बाद सांडों क्षत- विक्षत शव के पेट से प्लास्टिक की थैलिया साफ नजर आ रही थी। इस दौरान लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे कचरा नहीं डालने व प्लास्टिक पर सख्ती से बैन लगाने की मांग भी की।

तीन माह से फरार बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार

सीकर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस ने बलात्कार के मामले में पिछले तीन माह से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने चितौडगढ़़ से गिरफ्तार किया है। पीडि़ता ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार करने तथा उसकी अश्लील फोटो व विडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया था। आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। आरोपी को पुलिस ने चितौडगढ़़ से गिरफ्तार किया गया। बाद में उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया गया।

इंतजार खत्म: पुलिस भर्ती का परिणाम जारी

सीकर. कांस्टेबल भर्ती 2019 की लिखित परीक्षा का परिरणाम घोषित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि परीक्षा में उपस्थित अभ्यार्थियों का वर्गवार प्रोविजनल लिखित परीक्षा परिणाम अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस (भर्ती एवं पदोन्नति बोर्ड ) राजस्थान जयपुर की ओर से विभागीय वेबसाईट पर अपलोड कर दिया गया है। साथ ही लिखित परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के रोल नम्बरों की सूची पुलिस अधीक्षक कार्यालय व पुलिस लाइन सीकर के नोटिस बोर्ड पर चस्पा कर दी गई है। शारीरिक मापतौल एवं दक्षता परीक्षा की तिथि से अभ्यर्थियों को बाद में अवगत करवा दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो