VIDEO: बाइक के सामने एक युवक आया और पीछे से गायब हो गए चार लाख रुपए

(Four lakh rupees stolen from Srimadhopur, sikar) राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक स्कूल व्याख्याता के सरे बाजार चार लाख रुपए उड़ा लिए गए। व्याख्याता महेश चुलेट ने बेटे की शादी के लिए रींगस बाजार स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाए थे।

By: Sachin

Published: 13 Apr 2021, 02:45 PM IST

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक स्कूल व्याख्याता के सरे बाजार चार लाख रुपए उड़ा लिए गए। व्याख्याता महेश चुलेट ने बेटे की शादी के लिए रींगस बाजार स्थित एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाए थे। जो उन्होंने अपनी बाइक के बैग में रखे थे। लेकिन, घर जाकर देखा तो बैग से रुपए गायब मिले। जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। व्याख्याता को रास्ते में मिले एक बच्चे पर रुपये उड़ाने का संदेह गहराया हुआ है।

सामने आया युवक और गायब हुए रुपए
जानकारी के अनुसार पीडि़त महेश ने रींगस बाजार स्थित एसबीआई बैंक से चार लाख रुपए निकलवाते ही सीधे अपनी बाइक के बैग में रखे थे। जिसके बाद वह घर की ओर रवाना होने लगे तो एक युवक उनके रास्ते में आ गया। जिसे सामने से हटने के लिए कहने पर वह उनसे बहस करने लगा। कुछ देर बहस के बाद वह चला गया। इसके बाद वह सीधे घर पहुंचे तो रुपए गायब मिले। आशंका है कि युवक से बहस के दौरान ही बाइक से किसी ने रुपये निकाल लिए। जो उस युवक का साथी भी हो सकता है। फिलहाल पुलिस नजदीकी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ मामले की जांच में जुटी है।

7 मई को है बेटे की शादी
सरकारी स्कूल में व्याख्याता महेश चुलेट के बेटे की शादी सात मई की है। बेटे की शादी की तैयारियों के लिए ही उन्होंने एसबीआई बैंक से रुपए निकलवाए थे। जो घर तक ही नहीं पहुंच पाए। उन्होंने रिपोर्ट दर्ज करवा पुलिस से जल्द आरोपी की तलाश की मांग की है।

10 दिन पहले दुकान से उड़ाए थे रुपए
श्रीमाधोपुर में 10 दिन पहले तीन अप्रेल को भी दो बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े एक किराने की दुकान से एक लाख रुपए उड़ा लिए थे। जिनमें से एक युवक बाइक पर बैठा रहा तो दूसरा सुभाष ट्रेडिंग कंपनी में साबून लेने के बहाने घुसा। जहां उसने दुकानदार को गुमराह कर गल्ले से 500-500 रुपयों की दो गड्डी गल्ले से पार कर ली थी। जिसमें पुलिस ने तीन दिन पहले मामले का खुलासा करते हुए रानोली निवासी मोहित उर्फ मोनू जाट को उसके घर से गिरफ्तार किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned