राजस्थान में यहां फिर मिले नए कोरोना पॉजिटिव, 168 हुआ आंकड़ा

  • राजस्थान के सीकर जिले में हॉट स्पॉट बने नीमकाथाना में कोरोना संक्रमण का मामला आज ओर बढ़ गया। कस्बे में गुरुवार को भी चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले। जिनमें टोडा मेें कुछ दिनों पहले मिले 28 वर्षीय युवक की पत्नी भी संक्रमित मिली है।

By: Sachin

Published: 28 May 2020, 02:32 PM IST


सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में हॉट स्पॉट बने नीमकाथाना में कोरोना संक्रमण का मामला आज ओर बढ़ गया। कस्बे में गुरुवार को भी चार नए कोरोना पॉजिटिव मिले। जिनमें टोडा मेें कुछ दिनों पहले मिले 28 वर्षीय युवक की पत्नी भी संक्रमित मिली है। इसी तरह नीमकाथाना की जाखड़ कॉलोनी के अलावा क्षेत्र के भगेगा व पुराना वास में भी एक- एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनकी रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके उपचार के साथ ट्रेवल हिस्ट्री खंगालना शुरू कर दिया है। प्रभावित क्षेत्र में सेनेटाइजेशन के साथ प्रशासन ने सेनेटाइजेशन, सर्वे व सेैंपलिंग का काम शुरू कर दिया है। उधर, सांवलपुरा तंवरान में भी पहले कोरोना पॉजिटिव मिल चुके एक शख्स की रिपोर्ट फिर पॉजिटिव मिली है।

168 पहुंचा ग्राफ
सीकर जिले में चार कोरोना पॉजिटिव के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 168 हो गया है। जिनमें से 86 मामले इसी सप्ताह मिले हैं। कुल पॉजिटिव में से 45 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। जबकि चार लोगों की मौत भी हो चुकी है।

नीमकाथाना में हुए 32 पॉजिटिव
चार पॉजिटिव के साथ नीमकाथाना में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 32 हो गई है। 33 कोरोना पॉजिटिव के साथ सीकर शहर आंकड़ों में सबसे आगे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned