scriptहोटल में ले जाकर युवती से चार युवकों ने किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार | Four youngsters gang-raped the woman by taking to the hotel, arrested | Patrika News

होटल में ले जाकर युवती से चार युवकों ने किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

locationसीकरPublished: Jan 26, 2021 01:15:46 am

Submitted by:

Vikram

सीकर. जिले के शहरी इलाके में होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस को गैंगरेप किए जाने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है।

gangrape.jpg

प्रतीकात्मक चित्र

सीकर. जिले के शहरी इलाके में होटल में ले जाकर युवती से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने पुलिस को गैंगरेप किए जाने की रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामले की जांच के बाद तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बिहार निवासी युवती ने रिपोर्ट में बताया कि वह एक होटल में आकर रूकी थी। तब एक परिचित युवक उसे अपने साथ कमरे में लेकर आया। वहां पर कमरे में तीन युवक पहले से बैठे हुए थे। परिचित युवक ने कमरे को अंदर से बंद कर दिया। उसके बाद युवकों ने मिलकर कमरे में शराब पी। युवती को भी शराब दी तो उसने मना कर दिया। इसके बाद उसे कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक में उसे युवकों ने शराब मिलाकर पिला दी। उसे कुछ देर के बाद नशा हो गया। तब बाद में उसे कुछ भी पता नहीं लगा। तब चारों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। परिचित युवक ने उसके 3500 रुपए भी निकाल लिए। इसके बाद उसे शहर के एक चौराहे पर ले जाकर छोड़ आया। वह चौराहे पर परेशान होकर रोती रही। उसके पास कहीं जाने के लिए रुपए भी नहीं थे। तब युवती ने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने युवती के 164 के बयान दर्ज कराए। इसके बाद तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अन्य युवक की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो