scriptचार युवकों ने युवती से गैंगरेप किया | Four youth gang-raped the girl | Patrika News

चार युवकों ने युवती से गैंगरेप किया

locationसीकरPublished: Dec 07, 2019 05:29:03 pm

Submitted by:

Bhagwan

कुडली की युवती ने चार युवकों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। दादिया पुलिस मामले की जांच कर रही है।

rape_1.jpg

sikar

सीकर. कुडली की युवती ने चार युवकों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। दादिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती ने रिपोर्ट में बताया कि गोविंद, अशोक सैनी, कैलाश ओला, प्रदीप नायक ने उसका अपहरण कर मारपीट की। इसके बाद चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। चारों युवकों ने उसे किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। युवती ने एसपी सीकर के समक्ष परिवाद पेश किया। इसके बाद दादिया थाने में बलात्कार किए जाने का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चोरी का आरोपी गिरफ्तार

धोद. पुलिस ने चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है। धोद थानाधिकारी महेंद्र मीणा ने बताया कि देवी लाल उफऱ् गज्जू उफऱ् कजोड़ पुत्र बजरंग लाल निवासी झुनका का बास खूड़ लोसल को गिरफ्तार किया है। वह कई दिनों से फरार चल रहा था।हैडकांस्टेबल नरेश कुमार ने टीम के साथ शुक्रवार सुबह झुनका का बास में गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पूर्व दुगोली व जगतपुरा की दुकानों में चोरी की वारदातें हुई थी। उसमें दो आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने सवाई राम बावरिया को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।
शारीरिक शिक्षक ग्रेड थर्ड पद की काउंसलिंग

सीकर. शारीरिक शिक्षक की नई भर्ती २०१८ के अभ्यर्थियों को ग्रेड थर्ड पर नियुक्ति देने के लिए शनिवार सुबह १० बजे से श्रीराधाकृष्ण मारू राबाउमा स्कूल में काउंसलिंग शुरू होगी। काउंसलिंग में शारीरिक पद पर चयनित अभ्यर्थियों को मूल दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना होगा। अभ्यर्थियों को ५० रुपए के नॉन ज्यूडिशियल स्टाम्प पर शपथ पत्र प्रस्तुत करना होगा।
खाटू में पहुंच से दूर रैनबसेरा

खाटूश्यामजी. ठंड बढ़ती जा रही है, पारा लुढक़ रहा है और इधर पालिका प्रशासन ने जरूरतमंद लोगों को सर्दी से बचाव के लिए ऐसी जगह रैन बसेरा बनाया है जो उनकी पहुंच से दूर है, और अब तक ताले में बंद है। पालिका ने रींगस रोड पर बने पार्किंग स्थल में बने आश्रय स्थल पर रैन बसेरा का बोर्ड लगाकर अपने काम से इति श्री कर ली। रैन बसेरा शुरू नहीं होने से बाबा श्याम की नगरी खाटूधाम में आने वाले मुसाफिर ठंड में ठिठुरने को मजबूर हैं। पालिका ईओ कमलेश कुमार मीणा ने बताया कि रैन बसेरा शाम 6 बजे खुलवाते है। अब मौसम बदलाव के साथ सर्दी के बढ़ते असर को देखते हुए दिन में भी रैन बसेरे को खोल दिया जाएगा। प्रयास कर रहे है कि रैनबसेरा जरूरतमंदों की पहुंच वाले स्थान पर बनाया
जा सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो