स्टूडेंट का अश्लील वीडियो वायरल, घर तक पहुंचा तो हुआ खुलासा ,3 गिरफ्तार

राजस्थान के सीकर जिले में रुपयों के लिए एक स्टूडेंट को नग्न कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 10 May 2021, 06:29 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में रुपयों के लिए एक विद्यार्थी को नग्न कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उससे रुपये भी ऐंठ लिए। मांग पूरी नहीं होने पर वीडियो भी वायरल कर दिया। जो उसके घर तक पहुंचा तो घटना का खुलासा हुआ। मामले में पीडि़त के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अब भी फरार चल रहा है।

प्रथम वर्ष का छात्र है पीडि़त
पुलिस के अनुसार नवलगढ़ रोड़ निवासी पीडि़त प्रथम वर्ष का छात्र है। उसकी दोस्ती कुछ युवकों से हो गई थी। जो उसे एक फ्लेट में ले गए। यहां उन्होंने उसे जबरदस्ती निर्वस्त्र कर दिया। उसका वीडियो बनाकर उससे रुपयों की मांग की। रुपये नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पीडि़त के पिता की रिपोर्ट के आधार पर उससे करीब 30 हजार रुपये भी ऐंठ लिए। जब परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने उद्योग नगर पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी। इस पर पुलिस ने झुंझुनूं के सिंघाना थाना के घरड़ाना गांव निवासी चरणपाल उर्फ चंदू पुत्र श्रीराम, विशाल शर्मा उर्फ लक्की पुत्र संतोष कुमार जोशी निवासी किसान कॉलोनी तथा सचिन सैनी पुत्र जितेंद्र सैनी घोराणा की ढाणी को गिरफ्तार किया है। जबकि एक अन्य आरोपी की अब भी तलाश जारी है।

तनाव में छोड़ा घर
घटना से पीडि़त युवक तनाव में आ गया। वह घर से निकल गया। दो दिन तक घर नहीं आने पर परिजनों की चिंता ज्यादा गहरा गई। हालांकि बाद में वह घर लौट आया।

कैफे चलाता है आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपी चारण का नवलगढ़ रोड पर एक कैफे है। यहीं पीडि़त युवक की दोस्ती आरोपियों से हुई थी। दोस्ती बढऩे पर आरोपी उसे बहकाकर अपने साथ फ्लेट में ले गए। जहां रुपयों के लिए उन्होंने उसके कपड़े उतारकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned