scriptधोखाधड़ी : विदेश भेजने के नाम पर 19 लोगों से 11.40 लाख की ठगी | fraud case of churu | Patrika News

धोखाधड़ी : विदेश भेजने के नाम पर 19 लोगों से 11.40 लाख की ठगी

locationसीकरPublished: May 23, 2018 03:03:44 pm

Submitted by:

vishwanath saini

पुलिस के अनुसार हनुमान धोरा निवासी नजीर तेली ने सीकर निवासी जहिद राजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

fraud

धोखाधड़ी : विदेश भेजने के नाम पर 19 लोगों से 11.40 लाख की ठगी

सुजानगढ़. थाने में कस्बे 19 जनों को विदेश भेजने के नाम पर 11 लाख 40 हजार रुपए की धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार हनुमान धोरा निवासी नजीर तेली ने सीकर निवासी जहिद राजा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार आरोपी जाहिद राजा ने सुजानगढ़ के 19 युवाओं से 60-60 हजार रुपए विदेश भेजने के नाम पर ऐंठ लिया। आरोपी ने विश्वास जमाने के लिए तेलियान मोहल्ले में कार्यालय भी खोला जिसे बंद करके भाग गया। पीडि़तों में नजीर हुसैन, मोहम्मद यूसफ, आरिफ, अकरम, महबूब अली, सराजू अगवान, मोबीन अगवान, रिजवान, यासीन तगाला, नदीम, सरजीद, मौसिस, आसिफ खत्री, राजकुमार, मौसिस कुरैशी, इरफान खिलजी, अमीर खत्री, रियाज, मोहम्मद इरफान, मोहम्मद अयूब शामिल हंै। जांच एएसआई राजेन्द्र कुमार को सौंपी गई है।

 

 

 

10 लाख रुपए से भरा बैग गायब
सुजानगढ़. सब्जी मंडी स्थित एसबीआई से एक रिटायर्ड कर्मचारी द्वारा निकाले गए 10 लाख रुपए गायब हो गए। जानकारी के अनुसार गांव कसुम्बी जाखलान निवासी मनसुखराम दुसाद बैंक से 10 लाख रुपए लेकर निकला और लाडनूं बस स्टैण्ड स्थित एक चाय की दुकान के अंदर रुपए से भरा बैग रख दिया। दुकान से बाहर पानी पीने लगा। वापस बैग सम्भाला तो वहां नहीं मिला। मनसुखराम जलदाय विभाग से अभी दो तीन माह पहले ही सेवानिवृत्त हुआ था। पुलिस को सूचना दी गई। एएसआई राजेन्द्र कुमार ने संबन्धित स्थानों पर पीडि़त के साथ खोजबीन की लेकिन बैग नहीं मिला।

 


गाड़ी चोरी के आरोपी तीन दिन के रिमांड पर
तारानगर. न्यायालय ने बालेरो कैम्पर चोरी करने के दो आरोपियों को मंगलवार को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक तारानगर के वार्ड 16 निवासी रघुवीर सिंह स्वामी ने 16 मई को सादुलपुर तहसील के गांव भैंसली निवासी नरेन्द्र जाट व आमीन खान तेली पर बोलेरो कैम्पर चोरी करने का मामला दर्ज कराया था। हरियाणा पुलिस ने बहल में नाकाबंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और गाड़ी भी जब्त कर ली। तारानगर पुलिस ने आरोपित नरेन्द्र व आमीन को सोमवार को भिवानी जेल से प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो