दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात

दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने कर दिया शादी से इनकार, बैरंग लौटी बारात

Naveen Parmuwal | Updated: 08 Aug 2019, 12:39:23 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Fraud Case on the Name of Marriage : शादी के नाम पर करीब साढ़े तीन लाख रुपयों की ठगी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया है, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

सीकर।
Fraud Case on the Name of Marriage : शादी के नाम पर करीब साढ़े तीन लाख रुपयों की ठगी करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया है, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि पलसाना निवासी किशनलाल शर्मा ने मामला दर्ज करवाया था। उसने बताया कि उसका रिश्तेदार सिमारला निवासी धर्मपाल उसके घर आया था और अपने जानकार के लडक़ी होने की बात कहकर किशनलाल के छोटे भाई चंदू से शादी करवाने की बात कही थी।

Read More :

शादी के दिन दुल्हन को देखकर दंग रह गया दूल्हा, बैरंग लौटी बारात


fake marriage Case : इसके बाद धर्मपाल उसे बैराठ के धर्मपाल के पास ले गया और वहां से धौलपुर के शेरपुर गांव में रामवीर के घर ले जाकर शादी के लिए रामवीर की लडक़ी दिखाई। लडक़ी पसंद आने पर मढ़ा मदनी में 19 मई की शादी तय कर दी। इस दौरान शादी में खर्चे की बात कहकर धर्मपाल किशनलाल से तीन बार में करीब तीन लाख 65 हजार रुपये भी ले गया। लेकिन शादी वाले दिन आरोपियों ने मंढा स्थित धर्मशाला में रामवीर की लडक़ी को ना भेजकर आदिवासियों की लडक़ी छोड़ गए।

Read More :

शराब फैक्ट्री का मजदूर 13 लाख में लगवा रहा था आबकारी विभाग में नौकरी, जयपुर में दबोचा

बाद में जब बारात लेकर मौके पर गए तो इसका पता चला। इस पर किशनलाल ने पहले तो धर्मपाल से सम्पर्क किया तो उसने जो लडक़ी दिखाई उसे लाने की बात कही। लेकिन जब लडक़ी नही लेकर आए तो किशनलाल ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच मामले आरोपी धर्मपाल निवासी सिमारला व धर्मपाल निवासी बैराठ को मंगलवार को गिरफ्तार कर दोनों को न्यायालय में पेश किया है, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned