script

दो दुल्हनों के दोहरे कांड में फंसा दुल्हा, सिर धुन रहा परिवार

locationसीकरPublished: Jan 17, 2021 09:07:40 am

इसे बदकिस्मती कहें या कुछ ओर। राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में एक दुल्हे को चार दिन में ही दो दुल्हनों ने धोखा दे दिया।

दो दुल्हनों के दोहरे कांड में फंसा दुल्हा, सिर धुन रहा परिवार

दो दुल्हनों के दोहरे कांड में फंसा दुल्हा, सिर धुन रहा परिवार

सीकर. इसे बदकिस्मती कहें या कुछ ओर। राजस्थान के सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में एक दुल्हे को चार दिन में ही दो दुल्हनों ने धोखा दे दिया। दोनों दुल्हनें ही लाखों के जेवरात व नगदी लेकर फरार हो गई। दरअसल डेढ़ लाख रुपए देकर हरियाणा से लाई गई पहली दुल्हन दो दिन बाद ही परिवार के लाखों के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गई। फिर इज्जत बचाने के चक्कर से परिवार वाले पचास हजार देकर तत्काल दूसरी बहू लेकर आए, लेकिन वह भी दो दिन बाद भाग गई। पीडि़त की ओर से लक्ष्मणगढ़ थाने में लुटेरी दुल्हन व दलाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।

ये है मामला
नंदलाल निवासी खुड़ी बड़ी लक्ष्मणगढ़ ने मामला दर्ज कराया है कि उसने भोजासर निवासी भंवरलाल के माध्यम से डेढ़ लाख रुपए देकर हरियाणा में अपने बेटे की शादी करवाई थी। हरियाणा में शिशुराम के माध्यम से यह शादी 22 दिसम्बर को हुई। दुल्हन को उन लोगों ने रस्म के मुताबिक मंगलसूत्र, पायजेब, बाली, नांक का कांटा, पैरों की बिछिया, दो सोने की अंगूठी सहित सोने व चांदी के जेवरात दिए। वहीं अन्य रिश्तेदारों ने भी उसे रस्मों के दौरान रुपए व जेवरात दिए। दो दिन तक वह घर में परिवार के लोगों के साथ राजीखुशी से रही। दो दिन के बाद सुबह परिवार के लोग उठे तो दुल्हन घर से गायब मिली। जेवरात व नगदी भी गायब मिले।

50 हजार रुपए लेकर दूसरी दुल्हन भेजी
दुल्हन के भाग जाने पर पूरा परिवार परेशान हो गया। इसके बाद उन्होंने शिशुराम को फोन किया। उसने 50 हजार के बदले दूसरी लड़की से तत्काल शादी करवाने की बात कही। वे लोग मान गए और 26 दिसम्बर को शिशुराम के गांव में पहुंच गए। वहां से एक दूसरी लडकी से बेटे की शादी करवाकर घर आ गए, लेकिन यह दुल्हन भी दो दिन बाद भाग गई। परिवार वालों ने शिशुराम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो