गोलगप्पे बेचने वाला गांव से लौटा तो हाथ आई कार गई

(Fraud in the name of selling cars) राजस्थान के सीकर जिले में एक पानी पताशी बेचने वाला युवक सस्ती कार के फेर में फंस गया। उसने एक 65 हजार रुपए की कार खरीदी।

By: Sachin

Updated: 26 Feb 2021, 10:54 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक पानी पताशी बेचने वाला युवक सस्ती कार के फेर में फंस गया। उसने एक 65 हजार रुपए की कार खरीदी। जिसे चलाने के बाद उसके मालिक ने उससे वापस छीन ली। मामले में उसने उद्योगनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उसने कार बेचने के नाम पर रुपए हड़पने की शिकायत दर्ज करवाई है।

ये है मामला
मध्यप्रदेश का भिडं निवासी पीडि़त दीपक पुत्र गिरवर सैनी सीकर की भंवर कॉलोनी में रहता है। जो सीकर में पानी पताशी बेचने का काम करता है। उसने उद्योगनगर पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें उसने ं बताया है कि उसने समदर से 75 हजार रुपए में उसकी कार का इकरारनामा कर लिया था। जिसमें से उसने उसे 65 हजार रुपए दे दिए और कार ले ली थी। 10 हजार रुपए कार का नो डयूज सर्टिफिकेट देने के लिए तय हुआ था। इसी बीच लॉकडाउन लगने के बाद वह कार को लेकर मध्य प्रदेश चला गया। इस बीच वह कार के दस्तावेज खुद के नाम नहीं करवा सका। समदर ने उसे कई बार कागज नाम कराने के लिए फोन किया। इसके बाद 17 फरवरी 2021 को समदर ने उसे फोन कर बुलाया। इस पर वह कार को लेकर चला गया तो समदर ने कार की चाबी निकाल ली और कार देने से मना करते हुए अपने पास रख लिया। आरोप है कि कार में पुचके का समान और 5 हजार रुपए भी थे। जिसे भी उसने रख लिए ओर उसे धक्के देकर घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद भी उसने ना तो कार दी और ना ही उसे दिए गए रुपए लौटाए। लिहाजा आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।


दुकान में घुसकर की मारपीट

सीकर. कोतवाली थाना इलाके में दुकान में बैठे युवक से मारपीट कर डाली। पीडि़त युवक ने मारपीट का मामला दर्ज कराया है। कृष्णगोपाल पुत्र कैलाशचंद सोनी निवासी ङ्क्षसहासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसकी घंटाघर के पास दुकान है। दुकान पर कुछ युवक आ गए। आते ही मारपीट करने लग गए। कांच तोड डाला। चेन तोड़ कर ले गए। उसके साथ मंगल के साथ भी मारपीट की गई। उसके काफी चोटें आई है। इसके बाद उसने थाने पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned