scriptLive Video: बर्गर खाने के नाम पर बुलाकर दोस्त को बेल्ट से पीटा, वीडियो आया सामने, अंगूठी व रूपये चुराने का भी आरोप | Friend beaten with belt, video surfaced | Patrika News

Live Video: बर्गर खाने के नाम पर बुलाकर दोस्त को बेल्ट से पीटा, वीडियो आया सामने, अंगूठी व रूपये चुराने का भी आरोप

locationसीकरPublished: Aug 07, 2022 03:52:50 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में एक बर्गर खाने के नाम पर घर से बुलाकर उसके साथ बेल्ट से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है।

बर्गर खाने के नाम पर बुलाकर दोस्त को बेल्ट से पीटा, वीडियो आया सामने, अंगूठी व रूपये चुराने का भी आरोप

बर्गर खाने के नाम पर बुलाकर दोस्त को बेल्ट से पीटा, वीडियो आया सामने, अंगूठी व रूपये चुराने का भी आरोप

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक छात्र को बर्गर खाने के नाम पर घर से बुलाकर उसके साथ लाठी व बेल्ट से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। पीटने वाले पीड़ित के स्कूल के दोस्त बताए जा रहे हैं। जिन पर पीड़ित से सोने की अंगूठी व तीन हजार रुपए लूटने का भी आरोप है। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ छात्र एक छ़़ात्र के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। मामले में पीडि़त के पिता ने भी कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cwr1j

पिता ने ये दी रिपोर्ट
शहर के वार्ड 5 निवासी मोहम्मद फारुख भाटी ने कोतवाली में रिपोर्ट दी है। जिसमें बताया कि 3 अगस्त को उनके बेटे जिशान और उसके दोस्त हुमायू व कैफ को रिहान और आफताब नेे खाने की कहकर फतेहपुर रोड स्थित एक होटल पर बुलाया था। जहां से वह तीनों को सागर सिटी कॉलोनी ले गए। जहां रिहान, आफताब, आदिल सहित करीब आधा दर्जन लोगों ने जिशान के साथ मारपीट की। उसे हाथों के अलावा पत्थर, बेल्ट व लाठियों से पीटा। उसके साथ से सोने की अंगूठी व 3150 रुपए भी छीन लिए। बाद में आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर उसे छुड़ाया। रिपोर्ट में बताया कि डरे हुए जिशान ने परिवार को घटना की जानकारी एक दिन बाद दी। पिता ने बताया कि मारपीट करने वाले उसके स्कूल में ही पढ़ते हैं। जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

मारपीट का वीडियो आया सामने
घटना को लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें कुछ लड़के मिलकर एक लड़के के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। जिनमें से एक लड़का बेल्ट से भी मारता दिख रहा है। मामले में कोतवाली पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसमें आरोपी पक्ष की ओर से भी मुकदमा दर्ज करवाने की बात भी सामने आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो