दो युवकों के दुष्कर्म के बाद युवती गर्भवती, अश्लील वीडियो भी बनाया

राजस्थान के सीकर शहर में एक युवती ने दो युवकों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

By: Sachin

Updated: 01 Aug 2021, 11:49 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में एक युवती ने दो युवकों के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 21 वर्षीय युवती के मुताबिक वह गर्भवती भी हो गई थी। खास बात ये भी है कि यह वही युवती है जिसको आरोपी युवकों ने शादी के बाद गहने लेकर फरार होने के आरोप में गिरफ्तार करवाया था। घटना में उसके दो साथी भी जेल गए थे। युवती ने इस घटना को भी युवकों की साजिश करार दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस्तगासे से मुकदमा दर्ज
थानाधिकारी ने बताया कि महाराष्ट्र निवासी युवती ने इस्तगासे के जरिये मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें युवती ने बताया कि वह अपनी बहन व जीजा के साथ रहते हुए पढ़ाई करती है। दो साल पहले बीमार पडऩे पर उसकी पहचान एक युवक से हुई। जो उसे अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म कर कमरे में बंद कर दिया। वारदात का अश्लील वीडियो बनाकर उसने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि इन्हीं वीडियो की आड़ में दूसरे युवक ने भी उसका देह शोषण किया। जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसे चार महीने का गर्भ गिराना पड़ा। आरोप ये भी है कि पहले युवक ने दो साल दुष्कर्म करने के बाद दूसरे युवक के साथ बिना शादी रहने के दबाव बनाया। जिसने भी दुष्कर्म के साथ उसके अश्लील वीडियो बनाए। रिपोर्ट में बताया कि बहुत परेशान होने पर उसने अपनी आपबीती बहन व जीजा को बताई। जिसके बाद मामला दर्ज करवाया गया।

जेल जा चुकी है युवती
गौरतलब है कि आरोप लगाने वाली युवती शादी के बाद माल बटोरकर भागने के आरोप में पहले गिरफ्तार हो चुकी है। इसे लेकर भी युवती का कहना है कि घर पर घटना की जानकारी देने पर युवक डर गए थे और उन्होंने साजिश के तहत उसे फंसाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned