scriptबड़ी खबर: युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंग रेप, कॉम्लेक्स के बाहर बेहोश मिली पीडि़ता | gang rape in sikar | Patrika News

बड़ी खबर: युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंग रेप, कॉम्लेक्स के बाहर बेहोश मिली पीडि़ता

locationसीकरPublished: Sep 16, 2021 12:36:00 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के शहरी इलाके में एक युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है।

बड़ी खबर: युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंग रेप, कॉम्लेक्स के बाहर बेहोश मिली पीडि़ता

बड़ी खबर: युवती के साथ चार लोगों ने किया गैंग रेप, कॉम्लेक्स के बाहर बेहोश मिली पीडि़ता

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के शहरी इलाके में एक युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। युवती बुधवार रात को शहर के एक रेजिडेंशियल कॉम्लेक्स के बाहर बेहोशी की हालत में मिली। आरोप है कि चार युवकों ने रेजिडेंसी कॉम्पलेक्स में ही युवती को हवस का शिकार बनाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को एसके अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरू करवाया। युवती बंगाल निवासी है। जिसे आरोपी युवकों द्वारा जयपुर से सीकर लाया जाना बताया जा रहा है। थानाधिकारी ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे शहर के एक रेजिडेंसी कॉम्पलेक्स के बाहर युवती के बेहोशी की हालत में होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस की टीम गश्त जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। जहां लोगों की भीड़ के बीच युवती अचेत अवस्था में मिली। जो दर्द से कराह रही थी। इस पर युवती को तुरंत एसके अस्पताल में ले जाया गया। जहां उसका उपचार शुरू किया गया। युवती ने बयानों में तीन- चार युवकों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया है।

जयपुर से लाई गई युवती, हिरसात में दो आरोपी
पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार युवती का मेडिकल मुआयना करवाया गया है। रिपोर्ट के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में पीडि़ता को जयपुर से सीकर लाया जाना बताया जा रहा ैहै।

हालत खराब होने पर नहीं लिए जा सके बयान
थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस जब रेजिडेंशियल कॉम्पलेक्स पहुंची तो युवती बेहोश व बेहाल थी। जो लोगों की भीड़ से घिरी हुई थी। अस्पताल ले जाने पर भी वह रात को घटना बयान करने की स्थिति में नहीं थी। ऐसे में उससे पूरी पूछताछ नहीं हो पाई। लिहाजा आज उसके पूरे बयान लेकर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो