scriptकॉल गर्ल थी गैंग रेप की पीडि़ता, जयपुर से बुलाकर चार वहशियों ने बनाया शिकार | gang rape victim was Call girl | Patrika News

कॉल गर्ल थी गैंग रेप की पीडि़ता, जयपुर से बुलाकर चार वहशियों ने बनाया शिकार

locationसीकरPublished: Sep 17, 2021 12:29:27 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में बुधवार रात को गैंग रेप का शिकार हुई युवती कॉल गर्ल थी। जिसे आरोपी युवक आठ हजार रुपए देने की बात कहकर जयपुर से सीकर लाए थे।

कॉल गर्ल थी गैंग रेप की पीडि़ता, जयपुर से बुलाकर चार वहशियों ने बनाया शिकार

कॉल गर्ल थी गैंग रेप की पीडि़ता, जयपुर से बुलाकर चार वहशियों ने बनाया शिकार

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में बुधवार रात को गैंग रेप का शिकार हुई युवती कॉल गर्ल थी। जिसे आरोपी युवक आठ हजार रुपए देने की बात कहकर जयपुर से सीकर लाए थे। यहांं रेजिडेंसी कॉम्पलेक्स में चारों ने उसके साथ जबरदस्ती की। इस पर युवती ने रात को कॉम्पलेक्स से बाहर आकर चिल्लाना शुरू कर दिया। जिसे सुन पड़ौसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां उपचार के बाद युवती को गुरुवार को सखी सेंटर में भेज दिया गया था। जिसके कोर्ट में आज बयान होंगे। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि युवती ने चार आरोपियों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने लोसल के भीमा गांव निवासी बिरदाराम और लुनोदा गांव निवासी अजीत को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी की तलाश जारी है।

आरोपियों ने पीडि़ता से की मारपीट
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों ने पीडि़ता के साथ मारपीट की। इस पर वह चिल्लाकर बाहर आ गई। इस दौरान वह गिरकर बेहोश हो गई। पुलिस ने पीडि़ता को अस्पताल पहुंचाया। वारदात जिस फ्लेट में अंजाम दिया गया। वह फ्लेट आरोपियों में से एक के ससुराल पक्ष का बताया जा रहा है।

पुलिस को बेहोश मिली थी युवती
गौरतलब है कि जिले के शहरी इलाके में एक बुधवार रात को बंगाली युवती शहर के एक रेजिडेंशियल कॉम्लेक्स के बाहर बेहोशी की हालत में मिली थी। आरोप है कि चार युवकों ने रेजिडेंसी कॉम्पलेक्स में ही युवती को हवस का शिकार बनाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़ता को एसके अस्पताल में भर्ती करवाकर उपचार शुरू करवाया। थानाधिकारी ने बताया कि रात करीब साढ़े दस बजे शहर के एक रेजिडेंसी कॉम्पलेक्स के बाहर युवती के बदहाली में होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस की टीम गश्त जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची। जहां लोगों की भीड़ के बीच युवती अचेत अवस्था में मिली। जो दर्द से कराह रही थी। युवती को तुरंत एसके अस्पताल में ले जाकर उपचार शुरू करवाया गया। युवती ने बयानों में चार युवकों पर ज्यादती करने का आरोप लगाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो