भारी सुरक्षा में दिखा आनंदपाल गैंग का गैंगस्टर बराल

आनंदपाल गैंग से जुड़े गैंगस्टर सुभाष बराल को शुक्रवार को एडीजे कोर्ट-2 में पेश किया गया। इस दौरान बराल को भारी पुलिस जाब्ते के बीच कोर्ट लाया गया।

By: Sachin

Updated: 12 Feb 2021, 09:54 PM IST

सीकर. आनंदपाल गैंग से जुड़े गैंगस्टर सुभाष बराल को शुक्रवार को एडीजे कोर्ट-2 में पेश किया गया। इस दौरान बराल को भारी पुलिस जाब्ते के बीच कोर्ट लाया गया। जहां बयान होने के बाद उसे वापस कड़ी सुरक्षा में ही वापस ले जाया गया। जानकारी के अनुसार सुभाष बराल को 2012 में मारपीट व फायरिंग के एक मामले में कोर्ट में पेश किया गया था। जिसमें बराल व उसके साथी कुलदीप के पास बंदूक व कारतूस भी बरामद हुए थे। मामले में अंतिम सुनवाई बाकी है।


1 नया कोरोना पॉजिटिव, 7 हुए स्वस्थ
सीकर. जिले में शुक्रवार को कोरोना का एक नया मरीज मिला। जबकि पूर्व संक्रमित सात मरीज स्वस्थ हुए। जिसके बाद जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 9 हजार 443 तथा स्वस्थ हुए मरीजों का ग्राफ 9 हजार 331 पहुंच गया। मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य अधिकारी डा. अजय चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को दांता ब्लॉक में 1 व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या 11 हो गई है। उन्होंने बताया कि विभाग की ओर से अब तक 1 लाख 57 हजार 504 सैम्पल की जांच की जा चुकी है। जिनमें से 1 लाख 46 हजार 89 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। वहीं, 264 सैम्पल की जांच प्रक्रियाधीन हैं। अब तक के आंकड़ों के अनुसार जिले में कोरोना रिकवरी दर 98.81 प्रतिशत हो गई है।


23 फरवरी से एम्बुलेंस सेवा बंद

सीकर. प्रदेश में एम्बुलेंस 108/104 के कर्मचारियों को बढा हुआ वेतन और कार्य समय तय नहीं किए जाने से आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सरकार की ओर से इन दोनो मांगों का 22 फरवरी तक निर्णय नहीं किए जाने पर 23 फरवरी से प्रदेश में एम्बुलेंस सेवाएं ठप हो जाएगी। यह निर्णय शुक्रवार को जयपुर में आयोजित राजस्थान एम्बुलेंस कर्मचारी यूनियन की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में किया गया। यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा के निर्देश के बाद भी समाधान नहीं हुआ है। बैठक में तय किया गया कि एम्बुलेंस कर्मचारियो को 20 प्रतिशत बढा हुवा वेतन का सितम्बर 2020 से एरियर और 8 घंटे का कार्य समय लागू नही किया गया तो 23 फरवरी 2021 से पूरे प्रदेश में एम्बुलेंस सेवा बन्द कर दी जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned