इसका टारगेट थे सिर्फ कम उम्र के बच्चे, पकड़ा गया तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इसका टारगेट थे सिर्फ कम उम्र के बच्चे, पकड़ा गया तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

vishwanath saini | Publish: Feb, 15 2018 11:00:43 AM (IST) Sikar, Rajasthan, India

पूछताछ में सामने आया है कि रामलीला मैदान के पीछे रहने वाला आरोपित नरेश यह गांजा कम उम्र के बच्चों को बेचने के लिए लेकर घूम रहा था

सीकर. पुलिस गश्त के दौरान गांजा बेचने वाले एक आरोपित को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शुरूआती तौर पर की गई पूछताछ में सामने आया है कि रामलीला मैदान के पीछे रहने वाला आरोपित नरेश यह गांजा कम उम्र के बच्चों को बेचने के लिए लेकर घूम रहा था।

प्लास्टिक की थैली में 300 ग्राम गांजे के साथ पकड़ में आए नरेश ने उगला है कि गांजे की उसने दो तरह की पुडिय़ा बना रखी थी। जो कि, वह पांच सौ से लेकर एक हजार रुपए तक में बेच देता था।

 

READ MORE Khatu Fair : खाटूश्यामजी मेले के लिए प्रदेशभर में चलेंगी 120 स्पेशल बसें, ट्रेनों की भी यह रहेगी व्यवस्था

 

 

शहर कोतवाल महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि शाम को धर्माणा के पास पुलिस गश्त के दौरान एक संदिग्ध व्यक्ति नजर आया। पुलिस को देखकर वह हक्का-बक्का रह गया तो शक होने पर उसे पकड़ लिया गया। उसके एक हाथ में प्लास्टिक की थैली थी। जिसमें उसने कुछ भर रखा था।

तलाशी ली गई तो उसमें तीन सौ ग्राम गांजा मिला। पूछने पर सामने आया है कि वह इस कारोबार से लंबे समय से जुड़ा हुआ है। जिस पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उद्योग नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

पहले भी आ चुके हैं मामले
गांजा तस्करी के मामले पहले भी जिले में कई बार पकड़ में आए हैं। जहां फल-सब्जी के ठेले पर भी गांजा बेचते हुए आरोपित पकड़े जा चुके हैं। कई जगह चाय की दुकान पर इनकी बिक्री को धड़ल्ले से अंजाम दिया जाता रहा है।

खुद भी है नशे का आदि
उद्योग नगर थानाधिकारी राममनोहर का कहना है कि नरेश खुद नशा करता है। हालांकि गांजा ये कहां से लेकर आया था। पूछताछ की जा रही है। बरामद किए गए गांजे की कीमत 20 से 25 हजार की बताई जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned