scriptभाजपा सांसद के कड़वे बोल- गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद ना करें | Gehlot may put-his-photo-on-Bhamashah-card but not closed say bjp | Patrika News

भाजपा सांसद के कड़वे बोल- गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद ना करें

locationसीकरPublished: Jan 29, 2019 07:01:46 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

भामाशाह कार्ड पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की फोटो को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद नहीं करें।

भामाशाह कार्ड पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की फोटो को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद नहीं करें।

VIDEO: गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद ना करें -भाजपा सांसद

सीकर.
कर्जमाफी व 3500 रुपए बेरोजगारी भत्ते सहित विभिन्न मांगों को लेकर भाजपा ने कलेक्ट्रेट पर धरना दिया। इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। उन्होंने गहलोत सरकार पर भामाशाह योजना को बंद करने का आरोप लगाया। वहीं भामाशाह कार्ड पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की फोटो को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि गहलोत चाहे तो भामाशाह कार्ड पर अपनी फोटो लगा ले लेकिन योजना को बंद नहीं करें। उन्होंने निशाना साधते हुए बताया कि कांग्रेसी इतने गिर चुके है कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अटल सेवा केंद्रों के नाम भी बदलने की कोशिश कर रही है।

भाजपा ने सोमवार को जिले के सभी उपखंड मुख्यालयों पर कर्जा माफी को लेकर हुंकार भरी। जिला मुख्यालय पर कलक्ट्रेट के सामने भाजपाईयों ने धरना देकर कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद भाजपा नेताओं ने अपर जिला कलक्टर जयप्रकाश को ज्ञापन दिया। भाजपा नेताओं ने चेतावनी दी कि यदि किसानों का जल्द कर्जा माफ नहीं किया गया तो अगले महीने से गिरफ्तारी दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो